होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

डेविड वॉर्नर का ऐलान, अगले कुछ सालों में ले लेंगे टी-20 से संन्यास!

डेविड वॉर्नर का ऐलान, अगले कुछ सालों में ले लेंगे टी-20 से संन्यास!

 

ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के ओपनर डेविड वॉर्नर ने कहा है कि वे अगले कुछ सालों में टी-20 से संन्यास ले सकते हैं। वे वनडे और टेस्ट करियर को ज्यादा लंबा खिंचने के लिए ऐसा करेंगे। 33 साल के वॉर्नर ने प्लेयर ऑफ द ईयर के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का ऐलन बॉर्डर मेडल जीता है।

2018 में बॉल टैम्परिंग विवाद के बाद उन्होंने पिछले साल वापसी की। वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे स्थान पर थे। उन्हें तीसरी बार ऐलन बॉर्डर मेडल मिला। वॉर्नर को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने टी-20 प्लेयर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड भी दिया।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि आपको टी-20 इंटरनेशनल को देखना चाहिए। दो लगातार वर्ल्ड कप होने वाले हैं। शायद यह ऐसा फॉर्मेट होगा जिसमें मैं अगले कुछ सालों में नहीं खेलूंगा। तीनों फॉर्मेट में खेलना मुश्किल है। उन खिलाड़ियों को शुभकामनाएं जो लगातार खेलना चाहते हैं। यह काफी कठिन है।

वॉर्नर ने कहा कि उन्होंने भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग सहित कई अन्य खिलाड़ियों से तीनों फॉर्मेट में खेलने के बारे में सलाह ली है। उन्होंने कहा, मैंने एबी डिविलियर्स और वीरेंद्र सहवाग से बात की। वे तीनों फॉर्मेट में लंबे समय तक खेले हैं। घर में तीन बच्चों और पत्नी के होने के बाद लगातार यात्रा करना मुश्किल हो जाता है।

यह भी पढ़ें- न्यूजीलैंड ने किया क्लीन स्वीप, भारत से सीरीज 3-0 से जीती


संबंधित समाचार