होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बेंगलुरु में MLA श्रीनिवास मूर्ति के आवास पर भीड़ ने किया हमला, 2 लोगों की मौत, 60 पुलिसकर्मी घायल

बेंगलुरु में MLA श्रीनिवास मूर्ति के आवास पर भीड़ ने किया हमला, 2 लोगों की मौत, 60 पुलिसकर्मी घायल

 

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में कांग्रेस के विधायक श्रीनिवास मूर्ति के आवास पर भीड़ ने हमला दिया। इतना ही नहीं मौके पर पहुंची पुलिस पर भी भीड़ ने पथराव किया हैं। इसके अलावा भीड़ ने कांग्रेस विधायक के घर के बाहर आगजनी भी की हैं। पुलिस ने बेक़ाबू भीड़ पर काबू पाने के लिए फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गयी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस और लोगों के बीच हुई हिंसक झड़प में 60 पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर हैं। भीड़ ने कांग्रेस विधायक के आवास के साथ ही बेंगलुरु ईस्ट के केजे हाली पुलिस स्टेशन पर भी हमला किया। खबर हैं कि विधायक के भतीजे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला था जिसका विरोध करते हए यह हमला किया गया है।

वहीं कर्नाटक के गृह मंत्री बसवराज बोम्‍मई का कहना हैं कि इस मामले की जांच की जानी चाहिए। अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया हैं। उन्होंने कहा कि उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मैंने अधिकारियों से बात की हैं कि किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है। पुलिस शांति बहाल करने की कोशिश कर रही हैं।


सूत्रों के अनुसार, बताया जा रहा है कि विधायक के भतीजे के द्वारा सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट की वजह से क्षेत्र में सांप्रदायिक हिंसा भड़की हैं। उपद्रवियों ने वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया। इस बीच, विधायक श्रीनिवास मूर्ति ने लोगों से शांति की अपील की हैं।
 

यह भी पढ़ें- PM मोदी ने कोरोना की स्थिति पर 10 सबसे प्रभावित राज्यों के CM से की बात, जानिए बैठक की बड़ी बातें


संबंधित समाचार