होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

महाराष्ट्र के कुछ इलाकों में 3 मई के बाद मिलेगी छूट, CM ठाकरे बोले- सावधानी से बढ़ेंगे आगे

महाराष्ट्र के कुछ इलाकों में 3 मई के बाद मिलेगी छूट, CM ठाकरे बोले- सावधानी से बढ़ेंगे आगे

 

कोरोना संकट के बीच महाराष्ट्र से एक अच्छी खबर सामने आई है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि 3 मई के बाद निश्चित रूप से कुछ क्षेत्रों की स्थिति को देखते हुए छूट दी जाएगी लेकिन इस दौरान पूरी सतर्कता बरतनी होगी। दरअसल, सीएम उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को कहा, 'तीन मई के बाद निश्चित रूप से हम कुछ इलाकों की स्थिति को देखते हुए छूट देंगे, लेकिन आप सभी सतर्क रहें और सहयोग करें, अन्यथा पिछले कुछ दिनों में हमने जो कुछ भी हासिल किया है वह बेकार हो जाएगा।' ठाकरे ने कहा कि हम धैर्य और सावधानी के साथ आगे बढ़ेंगे।

उन्होंने आगे ठाकरे ने कहा, 'मैं चाहता हूं कि लोग कोरोना वायरस से घबराएं नहीं। यह केवल समय पर उपचार शुरू करने के बारे में है। उचित समय पर उपचार से इस वायरस को हराया जा सकता है । उन्होंने कहा कि कुछ दिनों से छोटे बच्चों से लेकर 83 साल के लोग स्वस्थ होकर घर वापस गए हैं। वेंटिलेटर पर मौजूद लोग भी ठीक हो रहे हैं।

आपको बता दें कि देशभर में फैले कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में प्रभावित हैं। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या दस हजार के पार पहुंच चुकी है। ताजा आंकड़ों के अनुसार, राज्य में अब तक 10,498 मरीज मिल चुके हैं। वहीं, इसमें से 1773 लोग ठीक हुए हैं। इसके अलावा 459 लोगों की मौत हुई है।

यह भी पढ़ें- प्रवासी मजदूरों पर केंद्र के निर्देश को कांग्रेस ने बताया तुगलकी फरमान, वित्तीय मदद की उठाई मांग


संबंधित समाचार