होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

वर्ल्ड कप जीत की 10वीं सालगिरह पर सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती, 6 दिन पहले हुए थे कोरोना संक्रमित

वर्ल्ड कप जीत की 10वीं सालगिरह पर सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती, 6 दिन पहले हुए थे कोरोना संक्रमित

 

एक तरफ जहां भारतीय क्रिकेट टीम आज 2011 विश्व कप की शानदार खिताबी जीत की 10वीं सालगिरह का जश्न मना रही है तो वहीं उस टीम का हिस्सा रहे महानतम क्रिकेट स्टार सचिन तेंदुलकर को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। बता दें कि छह दिन पहले सचिन तेंदुलकर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। इस बात की जानकारी सचिन ने ट्विटर के जरिए दी थी।

वहीं, अब शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती होने की खबर भी सचिन ने ट्वीटर के माध्यम से ही अपने फैन्स के साथ शेयर की। तेंदुलकर ने ट्वीट में लिखा, "आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। चिकित्सा सलाह के तहत प्रचुर मात्रा में एहतियात के रूप में, मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुझे उम्मीद है कि कुछ दिनों में घर वापस आ जाऊंगा। ध्यान रखें और सभी को सुरक्षित रखें। सभी भारतीयों और मेरे साथियों को बधाई। आज हमारे विश्व कप जीत की 10वीं वर्षगांठ है।"

बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने टेस्ट क्रिकेट इतिहास में सबसे ज्यादा 15,921 रन बनाए हैं। एक दिवसीय मैचों में उनका 18,426 रन भी प्रारूप में किसी के द्वारा बनाए गए सबसे अधिक रन हैं। वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 100 शतक लगाने वाले एकमात्र खिलाड़ी भी हैं। सचिन ने 1989 और 2013 के बीच अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेला और 2011 की 50 ओवर की विश्व कप विजेता भारतीय टीम का भी हिस्सा रहे।

यह भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के बाद अब कोरोना की चपेट में आईं आलिया भट्ट, सोशल मीडिया पर दी जानकारी


संबंधित समाचार