होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कोरोना:राहुल ने जारी किया श्वेतपत्र,बोले- PM के आंसुओं से नहीं बचीं लोगों की जानें, वैक्सीनेशन जरूरी

कोरोना:राहुल ने जारी किया श्वेतपत्र,बोले- PM के आंसुओं से नहीं बचीं लोगों की जानें, वैक्सीनेशन जरूरी

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोना वायरस की स्थिति को लेकर एक बार फिर से मोदी सरकार पर तंज कसा है। इसके साथ ही राहुल गांधी ने सरकार पर कई सवाल भी खड़े कर दिये है।  

राहुल गांधी ने कहा, हमने व्हाइट पेपर विस्तृत में तैयार किया है इसका लक्ष्य ये नहीं कि सरकार ने विभिन्न गलतियां की। बल्कि देश को तीसरी लहर के लिए तैयार करने में मदद करने के लिए है। देश में तीसरी लहर आने वाली है इसलिए हम सरकार से फिर कह रहें कि उनको इसके लिए पूरी तैयारी करनी चाहिए

आपको बता दें, राहुल गांधी का कहना है कि व्हाइट पेपर का लक्ष्य तीसरी लहर के लिए तैयारी है ताकि तीसरी लहर जब आए तब लोगों को आसानी से ऑक्सीजन, दवाईयां, अस्पताल में बेड मिल जाएं। कोरोना सिर्फ बायोलॉजिकल बीमारी नहीं है बल्कि इकोनॉमिकल सोशल बीमारी है इसलिए सरकार को गरीब लोगों को आर्थिक सहायता देनी की जरूरत है।

उन्होंने कहा, ऑक्सीजन की कमी के कारण बहुत लोगों की मुत्यु हुई है। पीएम मोदी पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा इन आंसू से परिवारों के आंसू नहीं मिटा पाए। वो सब परिवार जानते हैं कि पीएम के आंसू उन्हें नहीं बचा पाता लेकिन ऑक्सीजन जरूर बचा पाता।

यह भी पढ़ें- Corona Update: 91 दिन बाद सबसे कम आए कोरोना के केस,1 हजार 167 लोगों ने गंवाई अपनी जान


संबंधित समाचार