होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की हुई बैठक, महाराष्ट्र में सरकार बनाने पर कल होगा फैसला

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की हुई बैठक, महाराष्ट्र में सरकार बनाने पर कल होगा फैसला

 

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के घर पर गुरुवार को कांग्रेस कार्य समिति की बैठक हुई। यह बैठक एनसीपी और कांग्रेस के महाराष्ट्र में स्थिर सरकार देने के ऐलान के एक दिन बाद हुई है। कार्यकारिणी की बैठक के बाद कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा, मुझे लगता है कि इस पर मुंबई में कल तक फैसला लेंगे।

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक सीडब्ल्यूसी ने महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ सरकार गठन के लिए आगे बढ़ने को लेकर बुधवार को आम तौर पर सहमति प्रदान कर दी और शुक्रवार तक इस पर अंतिम निर्णय लिए जाने की संभावना है।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर आज सुबह हुई सीडब्ल्यूसी की बैठक में महाराष्ट्र के राजनीतिक हालात पर चर्चा की गई। सूत्रों की माने सीडब्ल्यूसी में शिवसेना के साथ सरकार गठन के लिए आगे बढ़ने को लेकर आम सहमति बन गई है। कांग्रेस और राकांपा के नेता गुरुवार को फिर मुलाकात कर रहे हैं।

कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मैराथन बैठक और सोनिया गांधी से हरी झंडी मिलने के बाद दोनों पार्टियों ने बुधवार को ऐलान किया कि वह जल्द ही राज्य में शिवसेना के साथ मिलकर नयी सरकार का गठन करेंगी।


संबंधित समाचार