होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सिद्धू के इस्तीफे पर बोले सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह कहा, सिद्धू से नहीं कोई मतभेद

सिद्धू के इस्तीफे पर बोले सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह कहा, सिद्धू से नहीं कोई मतभेद

 

नवजोत सिद्धू ने पंजाब मंत्रिमंडल से अपना इस्तीफा सोमवार को सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के सरकारी आवास पर भेज दिया। ट्विटर पर उन्होंने बाकायदा इसका एलान किया। पंजाब मंत्रिमंडल से अपना इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष को भेजे जाने के बाद विरोधियों के निशाने पर आए नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना इस्तीफा सीएम के सरकारी आवास पर तब भेजा, जब सीएम चंडीगढ़ में मौजूद नहीं थे।

उधर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस्तीफा मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि सिद्धू से मेरा कोई मतभेद नहीं है। कैप्टन कहा कि सिद्धू काम नहीं करना चाहते तो वह इसमें क्या कर सकते हैं। रविवार को दोबारा शुरु हुआ हाई एंड पॉलिटिकल ड्रामा सोमवार को भी जारी रहा। सिद्धू के मुद्दे पर कैप्टन ने पहली बार खुल कर बात की।  मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें बताया गया है कि इस्तीफा चंडीगढ़ में उनकी रिहायश पर भेज दिया गया है। लेकिन उन्होंने अभी यह इस्तीफा देखना है। वह इस संबंधी कोई भी टिप्पणी करने से पहले इस्तीफा पढ़ेंगे। उन्होंने सवाल किया कि जरनल द्वारा सौंपा गया काम करने से एक सिपाही कैसे इंकार कर सकता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर सरकार की कार्यवाही कारगर ढंग से चलानी है तो इसमें कुछ अनुशासन भी होना चाहिए। 

 

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि सिद्धू को बहुत अहम बिजली विभाग दिया गया था जिसकी धान के सीजन के मौके पर जून से अक्तूबर महीने तक महत्ता और भी बढ़ जाती है। पंजाब के कई हिस्सों में उपयुक्त बारिश नहीं पड़ी और बिजली की स्थिति पर रोज़ाना निगरानी रखने की ज़रूरत होती है। उन्होंने कहा, यह काम अब वह स्वयं कर रहे हैं। ‌मुख्यमंत्री ने कहा कि सिद्धू द्वारा अपना इस्तीफा कांग्रेस प्रधान को भेजने में उनको कुछ गलत नहीं लगा। मंत्रिमंडल का फ़ैसला कांग्रेस हाईकमान की सलाह से किया जाता है जिस कारण सिद्धू द्वारा अपना इस्तीफा पार्टी प्रधान को भेजना ठीक है।

 


संबंधित समाचार