होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मजदूर दिवस पर CSK ने शेयर किया VIDEO, कही ये दिल छू लेने वाली बात

मजदूर दिवस पर CSK ने शेयर किया VIDEO, कही ये दिल छू लेने वाली बात

 

हर साल 1 मई को मजदूर दिवस (Labour Day) मनाया जाता है। यह डे उन लोगों के नाम समर्पित है जिन्‍होंने अपने खून पसीने से देश और दुनिया के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस दिन को लेबर डे और श्रमिक दिवस भी कहा जाता है। ये दिन पूरी तरह श्रमिकों को समर्पित है। इस दिन भारत समेत कई देशों में मजदूरों की उपलब्धियों को और देश के विकास में उनके योगदान को सलाम किया जाता है।

इस मौके पर आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ग्राउंड्समैन के साथ महेंद्र सिंह धोनी नजर आ रहे हैं। सीएसके द्वारा जारी किया गया ये वीडियो पुराना है, लेकिन अभी सोशल मीडिया पर दिल जीत रहा है। इस वीडियो में धोनी ग्राउंड्समैन को इनाम देते हुए नजर आ रहे है।

ग्राउंड्समैन भी धोनी के हाथों इनाम पाकर काफी खुश दिखाई दें रहे हैं और उनके साथ एक फोटो भी क्लिक करवा रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर चेन्नई सुपर किंग्स ने मई दिवस की बधाई दी है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सीएसके ने कैप्शन में लिखा है, 'साल दर साल आईपीएल में एक-साथ आपके शानदार काम के लिए हमारे पर शब्द नहीं हैं।'

यह भी पढ़ें- Labour Day 2020 : 1 मई को क्यों मनाया जाता है मजदूर दिवस, जानिए इसका इतिहास और महत्‍व


संबंधित समाचार