होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कोरोना संकट के बीच राज्यों को मदद देने में विफल रही है केंद्र सरकार : CM अमरिंदर सिंह

कोरोना संकट के बीच राज्यों को मदद देने में विफल रही है केंद्र सरकार : CM अमरिंदर सिंह

 

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कोविड-19 संकट के दौरान राज्यों को किसी तरह की मदद देने में विफल रहने का केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है। कैप्टन ने कहा कि यह केंद्र का कर्तव्य है कि वह कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में आगे आए और राज्यों को उनकी ध्वस्त हो चुकी अर्थव्यवस्थाओं को फिर से खड़ा करने में मदद करे।

अमरिंदर सिंह ने कहा, 'भारत सरकार कोविड-19 के प्रकोप और लंबे समय तक लगे लॉकडाउन के प्रभाव से निपटने में छोटे राज्यों को कोई मदद देने में विफल रही है।' मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि आर्थिक पुनरुद्धार के लिए केंद्र सरकार से सहयोग की आवश्यकता है। एक अन्य सवाल के जवाब में अमरिंदर सिंह ने चिकित्सा विशेषज्ञों से क्लीन चिट प्राप्त किए बिना इस महामारी के बीच स्कूलों को खोलने से इनकार कर दिया। उन्होंने जोर देकर कहा कि बच्चों का स्वास्थ्य और सुरक्षा सर्वोपरि है। 

वही, पंजाब के सीएम ने कहा कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने उन्हें बताया है कि 2022 के राज्य विधानसभा चुनाव के लिए पंजाब में कांग्रेस के चुनाव अभियान को संभालने में उन्हें काफी खुशी होगी। अमरिंदर सिंह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने राज्य में पार्टी के चुनाव अभियान की रणनीति बनाने के काम के लिए किशोर की टीम को नियुक्त करने का फैसला उन पर छोड़ दिया है।

और पढ़े Haryana News | Chhattisgarh News | Rashifal | Jokes

यह भी पढ़ें- CM अमरिंदर सिंह बोले- चीन के साथ सीमा गतिरोध पर सख्त रुख अपनाए केंद्र सरकार


संबंधित समाचार