होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कप्तान कोहली ने की चाहर और सूर्यकुमार की तारीफ, ट्वीट करके कही ये बात

कप्तान कोहली ने की चाहर और सूर्यकुमार की तारीफ, ट्वीट करके कही ये बात

 

मंगलवार को कोलंबो में शिखर धवन की कप्तानी में भारतीय टीम ने मेजबान श्रीलंका को हराकर वनडे सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। श्रीलंका की ओर से 276 रनों का लक्ष्य भारतीय टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 277 रन बनाए।

दरअसल भारत की पारी शुरुआत में बेहद खराब रही, ओपनर पृथ्वी शॉ महज 13 और ईशान किशन 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। जिसके बाद कप्तान धवन भी 29 रना कर आउट हो गए, उनके बाद मनीष पांडे और सूर्यकुमार यादव ने पारी को संभाला। सूर्यकुमार यादव ने धमाकेदार पारी खेली और स्पिनर्स के पसीने छुड़ाते हुए महज 42 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया।

चाहर और सूर्यकुमार की शानदार पारी

दीपक चाहर और सूर्यकुमार ने अर्धशतकीय पारी खेल कर टीम को सम्मानजनक जीत दिलाई। जहां सूर्यकुमार ने वनडे करियर का पहला अर्धशतक लगाते हुए 53 रन बनाए, वहीं दीपक चाहर ने भी पहली बार वनडे में अर्धशतक लगाने का कारनामा अपने नाम दर्ज किया। चाहर ने भुवनेश्वर कुमार के साथ 8वें विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी कर मेजबान टीम से मैच छीन लिया। चाहर ने 7 विकेट गिरने के बावजूद भुवनेश्वर के साथ 55 गेंदों में अर्धशतकीय साझेदारी पूरी की।

कप्तान कोहली ने की तारीफ

वहीं भारतीय टीम की जीत से हर कोई खुश है, इसके साथ ही कप्तान कोहली ने दीपक चाहर और सूर्यकुमार की जमकर तारीफ की है। कोहली ने ट्वीट किया, "खिलाड़ियों की शानदार जीत, मुश्किल समय में टीम को जीत तक पहुंचाने की अद्भुत कोशिश। मैच देखने में मजा आ गया, शानदार दीपक चाहर और सूर्यकुमार, दबाव में जबरदस्त पारी।"

श्रीलंका ने बनाए 275 रन बनाए थे टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंकाई टीम ने 9 विकेट पर 275 रन बनाए थे। फर्नांडो और मिनोद भानुका (36) ने पहले विकेट के लिए 77 रन जोड़कर एक बार फिर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। वहीं सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच 23 जुलाई को खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें- Raj Kundra केस में शिल्पा शेट्टी का क्या था रोल? जांच के दौरान बढ़ सकती हैं मुश्किलें


संबंधित समाचार