होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Raj Kundra केस में शिल्पा शेट्टी का क्या था रोल? जांच के दौरान बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Raj Kundra केस में शिल्पा शेट्टी का क्या था रोल? जांच के दौरान बढ़ सकती हैं मुश्किलें

 

पोर्न फिल्में बनाने के आरोपों से घिरे बिजमेसमैन राज कुंद्रा के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। खबरें आ रही हैं कि शिल्पा शेट्टी की कड़ी भी इस हाई प्रोफाइल मामलें से जुड़ सकती है। मुंबई पुलिस के सूत्रों के मानें तो अश्लील फिल्मों के केस में राज कुंद्रा की कड़ी तफ्तीश करने के साथ-साथ अब पुलिस इसमें शिल्पा शेट्टी के रोल की भी जांच शुरु करेगी।

राज कुंद्रा वियान कंपनी के जरिए इस खेल को अंजाम दे रहे थे। पुलिस के अनुसार, फिलहाल शिल्पा का इसमें कोई एक्टिव रोल नहीं मिला है। हालांकि पुलिस का कहना है कि शिल्पा का इस केस से कितना संबंध है इस बात का पता चलना बहुत जरूरी है। इसके साथ साथ पुलिस ने पीड़ितो से आग्रह किया है कि वह आगे आए और क्राइम ब्रांच मुंबई से संपर्क करें। इतना ही नहीं पुलिस ने ये आश्वासन भी दिया है कि वो इस मामलें में उचित कार्रवाई करेंगे। जॉइंट पुलिस कमिश्नर मिलिंद भरमबे ने कहा कि सभी अश्लील सामग्री हॉटशॉट्स नामक एक मोबाइल एप्लिकेशन पर अपलोड की जा रही थी, जिसका मालिकाना हक़ लंदन की एक कंपनी के पास था।

पुलिस ने इस मामलें मे केस फरवरी में एक महिला एक्टर की शिकायत पर दर्ज किया था। जिसका कहना था कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी नए कलाकारों को वेब सीरीज और शॉर्ट स्टोरीज में काम दिलाने का वादा करके उनसे बोल्ड और न्यूड सीन करने के लिए कहा जाता था। मामला दर्ज करने के बाद इस केस पर जांच हुई और 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। खबरें ये भी है कि कुछ लोग जबरदस्ती ऐसी फिल्में बनवाते थे। अरेस्ट किए गए लोगों में शामिल उमेश कामत नाम का एक व्यक्ति भी था , जो राज कुंद्रा की बिजनेस कंपनी के लिए भारत के संचालन की देखरेख कर रहा था।

आपको बता दें कि राज कुंद्रा के ऑफिस की तलाशी करने पर पुलिस को इस दौरान एकाउंट शीट्स के साथ साथ अश्लील वीडियो क्लिप भी मिले हैं। गौरतलब है कि न्यायालय में पेशी के बाद राज कुंद्रा और उनकी कंपनी के आईटी हेड को 23 जुलाई तक की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है। वहीं पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी अपने काम पर भी नहीं पहुंची थी। शिल्पा डांस रिएलिटी शो 'सुपर डांसर 4' को जज करती है जिसके सेट से एक्ट्रेस नदारद थी। खबरें हैं कि वह शूट पर नहीं आ सकती इसलिए अब उनकी जगह शो में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर नजर आएंगी।

 

यह भी पढ़ें- ‘ऑक्सीजन की कमी से एक भी मौत नहीं’ पर भड़का विपक्ष, विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाने की तैयारी,जानें


संबंधित समाचार