होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बीजेपी ने शुरू किया सेवा सप्ताह, अमित शाह ने एम्स पहुंचकर बांटे फल और की सफाई

बीजेपी ने शुरू किया सेवा सप्ताह, अमित शाह ने एम्स पहुंचकर बांटे फल और की सफाई

 

17 सिंतबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है और जन्मदिन के मौके पर बीजेपी का सेवा सप्ताह शुरू हो गया है। इस मौके पर आज केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली के एम्स अस्पताल पहुंचे। दोनों नेताओं ने वहां बच्चों को फल बांटे और अस्पताल परिसर में सफाई की।

बता दें कि पीएम मोदी का जन्मदिन 17 सितंबर को है। बीजेपी आज से लेकर 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह कार्यक्रम चलाएगी। इस मौके पर अमित शाह ने कहा,  देश भर के बीजेपी कार्यकर्ता आज से सेवा सप्ताह मनाना शुरू करेंगे। हमारे पीएम ने अपना पूरा जीवन राष्ट्र की सेवा और गरीबों के लिए काम करने के लिए समर्पित कर दिया। इसलिए यह उचित है कि हम उनके जन्मदिन के सप्ताह को सेवा सप्ताह के रूप में मनाएं।

बता दें कि सेवा सप्ताह के दौरान स्वच्छता, एक बार उपयोग होने वाली प्लास्टिक पर रोक, जन संचय जैसे विषयों पर देशभर में जन जागरूकता अभियान चलाया जायेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर हर साल बीजेपी कुछ ना कुछ नया करने का प्रयास करती है। बीजेपी ने इस बार उनके जन्मदिन को 'सेवा सप्ताह' के रूप में मनाने का फैसला किया है।

 


संबंधित समाचार