होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

आंदोलन को लेकर BJP सांसद का विवादित बयान,बोले-प्रदर्शन में शामिल किसान नकली, खा रहे हैं पिज्जा-बर्गर

आंदोलन को लेकर BJP सांसद का विवादित बयान,बोले-प्रदर्शन में शामिल किसान नकली, खा रहे हैं पिज्जा-बर्गर

 

एक तरफ जहां किसान आंदोलन और कृषि कानूनों को लेकर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ राजनेता आंदोलन और कानूनों को लेकर विवादित बयान देने से नहीं चूक रहे हैं। इस कड़ी में अब भाजपा के सांसद एस मुनीस्वामी ने आरोप लगाया है कि दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन कर रहे किसानों को प्रदर्शन करने के लिए पैसे दिए जा रहे हैं। 

कर्नाटक के कोलार से बीजेपी सांसद मुनीस्वामी ने कहा, 'दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे किसान पैसे देकर प्रदर्शन स्थल पर लाए गए हैं। यह बिचौलिए हैं और फर्जी किसान हैं। वे पिज्जा खा रहे हैं, बर्गर खा रहे हैं, केएफसी के प्रोडक्ट खा रहे हैं और उन्होंने वहां जिम बनाया हैं। यह ड्राम बंद होना चाहिए।'

बता दें कि मुनीस्वामी ऐसे पहले नेता नहीं हैं जिन्होंने किसानों को लेकर विवादित बयान दिया हो। इससे पहले राजस्थान के कोटा से बीजेपी विधायक मदन दिलावर ने कहा था कि प्रदर्शनस्थल पर किसान जानबूझकर चिकन बिरयानी खा रहे हैं ताकि देश में बर्ड फ्लू फैल सके। गौरतलब है कि केंद्र द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ हजारों की संख्या में दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर 40 से ज्यादा दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट की केंद्र को फटकार, पूछा- सरकार कृषि कानूनों पर रोक लगाएगी या हम लगाएं?


संबंधित समाचार