होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मध्यप्रदेश के भाजपा सांसद ने पीएम मोदी और सीएम योगी को बताया देश के लिए कलंक

मध्यप्रदेश के भाजपा सांसद ने पीएम मोदी और सीएम योगी को बताया देश के लिए कलंक

 

इंदौर में मीडिया से चर्चा के दौरान मप्र सरकार के मंत्री तुलसी सिलावट की जुबान ऐसी फिसली कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देश के लिए कलंक बता दिया। इंदौर में ही सांसद शंकर लालवानी की भी जुबान फिसल गई, लालवानी ने खूंखार अपराधी और एनकाउंटर में ढेर हुए विकास दुबे को विकास जी कहकर सम्मान देते हुए बयान दिया। उधर, भाजपा के ही एक विधायक धर्मेन्द्र लोधी ने अपनी विधायकी का रौब दिखाते हुए एक रेंजर को इसलिए धमकाया कि रेंजर ने शिकारी को गिरफ्तार कर लिया, और विधायक के कहने पर उसे छोड़ने से मना कर दिया।
 

शुक्रवार का दिन भाजपा के लिए शर्मसार करने वाला रहा। एक तरफ जहां विकास दुबे को मप्र में संरक्षण देने को लेकर पार्टी के अंदर और बाहर से ही नेता भाजपा सरकार से सवाल कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर भाजपा के दो बड़े नेताओं की ऐसी जुबान फिसली, जिसकी भरपाई करने में सालों साल लग जाएंगे। इंदौर में मीडिया से चर्चा के दौरान केबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट ने विकास दुबे एनकाउंटर मामले में प्रतिक्रिया देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को देश व समाज के लिए कलंक बता दिया।
 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री, मप्र के मुख्यमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देश के लिए कलंक हैं। दरअसल मंत्री बोलना कुछ चाह रहे थे और उनकी जुबान से कुछ और निकल गया। लेकिन इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि तुलसी सिलावट चाहे भाजपा में शामिल हो गए हों लेकिन उनके मन में कांग्रेस में रहते हुए भाजपा के लिए सालों तक जो नफरत रही है, वो आज जुबान से सामने आ गई।

उपचुनाव में साँवेर सीट हॉट बनी हुई है और मंत्री सिलावट का यह बयान उनके लिए कहीं गले की हड्डी ना बन जाए। बाद में जब उनका वीडियो वायरल हुआ तो अपनी गलती के लिए माफी मांगने के बजाय वे मीडिया को ही धमकाने लगे। सिलावट ने कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है, कार्रवाई करेंगे। बाद में सिलावट ने कहा मैने गैंगस्टर विकास दुबे को कलंक बताया है।

इंदौर से भाजपा के सांसद शंकर लालवानी की भी जबान फिसल गई। उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश और मृतक विकास दुबे के बारे में जब मीडिया ने उनसे सवाल किया तो सांसद ने विकास को संतोष दुबे जी कहकर सम्मान दिया। जब सांसद को बताया गया कि उसका नाम संतोष नहीं विकास है तो लालवानी ने विकास जी कहकर नाम तो सुधार लिया, लेकिन उसके नाम के आगे जी लगाकर सम्मान बरकरार रखा।



 

यह भी पढ़ें- जानिए विकास दुबे के एनकाउंटर पर राहुल गांधी समेत किस नेता ने क्या कहा


संबंधित समाचार