होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

BJP विधायक ने PM की सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की उड़ाई धज्जियां, भीड़ के साथ सड़क पर मशाल लेकर निकले

BJP विधायक ने PM की सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की उड़ाई धज्जियां, भीड़ के साथ सड़क पर मशाल लेकर निकले

 

कोरोना वायरस से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर देशवासियों ने रविवार रात नौ बजे अपने घरों की लाइट बंद कर दी और नौ मिनट तक दीया, मोमबत्ती, टॉर्च तथा मोबाइल फोन की फ्लैशलाइट जलाई। इस मौके पर आम जनता समेत राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने अपने घरों से दीप प्रज्वलन में हिस्सा लिया। इसके अलावा देश के कई राज्यों में लोगों ने पटाखे जलाकर पीएम द्वारा बताए गए नियमों का उल्लंघ्न किया।

इसी कड़ी में हैदराबाद से भाजपा विधायक राजा सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी की अपील की धज्जियां उड़ाई। राजा सिंह ने अपने समर्थकों के साथ हाथ में मशाल लेकर कोरोना के विरोध में नारे लगाए- "हर घर में दीया जलाना है, कोरोना को भगाना है। चाइनीज़ वायरस गो बैक, चाइना वायरस गो बैक।" इस दौरान उन्होंने सामाजिक दूरी का भी उल्लंघन किया।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर कोरोना के खिलाफ एकजुटता दिखाते हुए देशवासियों ने रविवार को सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए दीये, मोमबत्ती और फोन की टोर्च जलाई। 

यह भी पढ़ें- इंसानों के बाद अब जानवरों में भी कोरोना वायरस, न्यूयॉर्क के चिड़ियाघर की बाघिन हुई संक्रमित


संबंधित समाचार