होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

आनी: विधायक किशोरी लाल बोले- कोरोना से बचने के लिए सरकार के आदेशों का पालन करें जनता

आनी: विधायक किशोरी लाल बोले- कोरोना से बचने के लिए सरकार के आदेशों का पालन करें जनता

 

आनी विधानसभा क्षेत्र के विधायक किशोरी लाल सागर ने कहा कि कोविड -19 से निपटने के लिए वे प्रशासन और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ लगातार बैठकें कर रहे हैं और सरकार द्वारा जारी सभी दिशा निर्देशों का पालन करने के लिए जनता को लगातार जागरूक करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में  इस महामारी से जनता को जल्द राहत मिलेगी।

शुक्रवार को आनी विस क्षेत्र के विधायक किशोरी लाल सागर ने आनी खंड की ग्राम पंचायत कराड़, पोखरी,मुहान से लेकर आनी की जान्जा क्षेत्र की पंचायतों  का दौरा कर कोविड -19 वैश्विक महामारी से बचाव और सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों के पालन करने की जनता से अपील की। वहीं, इस दौरान दर्जनों महिला मंडलों को  विधायक किशोरी लाल सागर ने फेस मास्क बनाने के लिए कपड़ा दिया।

इसके अलावा इस दौरान महिला मण्डलों व मन्दिर कमेटी ने मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए विधायक किशोरी लाल सागर के माध्यम से कोरोना वायरस से निपटने के लिए 162850 रुपये  की सहयोग राशि दान दी। विधायक  किशोरी लाल सागर ने इस राशि के लिए सभी महिला मण्डलों व मन्दिर कमेटी तथा सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया है।

उन्होंने कहा कि अब तक आनी विधानसभा क्षेत्र से कोविड -19 से निपटने के लिए 22 लाख रुपये की धनराशि राहत कोष के लिए भेजी जा चुकी है । उन्होंने कहा कि सरकार और प्रशासन इस महामारी से बाहर निकलने की पूरा प्रयास कर रही है । जिसके लिए उन्होंने कोरोना वॉरियर्स का तय दिल से आभार प्रकट किया है।

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र के कुछ इलाकों में 3 मई के बाद मिलेगी छूट, CM ठाकरे बोले- सावधानी से बढ़ेंगे आगे


संबंधित समाचार