होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

महाराष्ट्र में सरकार बनाने पर घमासान जारी, नई सरकार बनाने के लिए बचे सिर्फ 2 दिन

महाराष्ट्र में सरकार बनाने पर घमासान जारी, नई सरकार बनाने के लिए बचे सिर्फ 2 दिन

 

बीजेपी-शिवसेना में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर घमासान के बीच महाराष्ट्र में बड़ा सवाल है कि क्या सरकार बन भी पाएगी या नहीं?  ये वो सवाल हैं जिनके जवाब का चुनाव नतीजे आने के 13 दिन बाद भी इंतजार है। महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए अब सिर्फ दो दिन का वक्त बचा है। 9 नवंबर तक नई सरकार हर हाल में बननी है, इसलिए आज महाराष्ट्र में हलचल तेज है।

बीजेपी से चल रही खींचतान के बीच आज शिवसेना ने विधायकों की बैठक बुलाई है। उद्धव ठाकरे विधायकों को संबोधित करेंगे। हालांकि बीजेपी-शिवसेना में तल्खी के बीच कल शिवसेना के तमाम मंत्री उस कैबिनेट बैठक में पहुंचे जो मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बुलाई थी। बैठक के बाद बीजेपी नेती सुधीर मुनगंटीवार ने कहा, आज शिवसेना के मंत्री बीजेपी के साथ दिखे हैं और बीजेपी के मंत्री शिवसेना के साथ दिखे हैं। आप सबको अच्छी खबर जल्दी ही मिलेगी. जल्दीबाज़ी न करें।

बीजेपी नेता जिस आधार पर अच्छी खबर के संकेत दे रहे हैं, वो आधार नागपुर से जुड़ा है। मंगलवार की रात सीएम देवेंद्र फडणवीस ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की थी और आज नितिन गडकरी मोहन भागवत से मिलने पहुंच रहे हैं। शिवसेना के विधायकों की बैठक से पहले प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल बीजेपी नेताओं के साथ सुबह साढ़े दस बजे राज्यपाल से मिलेंगे, इसके बाद प्रेस कन्फ्रेंस भी होगी। माना जा रहा है कि राज्यपाल से मुलाकात में बीजेपी सरकार बनाने का दावा पेश कर सकती है।

 


संबंधित समाचार