होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अख्तर का सहवाग के बयान पर पलटवार, कहा जितने तुम्हारे सिर पर बाल नहीं, उससे ज्यादा मेरे पास 'माल'

अख्तर का सहवाग के बयान पर पलटवार, कहा जितने तुम्हारे सिर पर बाल नहीं, उससे ज्यादा मेरे पास 'माल'

 

पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को लेकर बड़ा बयान दिया है। अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो के माध्यम से सहवाग को लेकर बड़ी बात कही है।

अख्तर ने कहा, क्या ये बात सच नहीं है कि टीम इंडिया दुनिया की सबसे नंबर एक टीम है? क्या ये बात सच नहीं है कि विराट कोहली दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज हैं। उन्होंने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को हराया है। उन्होंने ये भी कहा कि मैं अगर क्रिकेट के बारे में कुछ बता रहा हूं तो लोगों को तकलीफ क्या है?

इसके आगे उन्होंने कहा, मैंने पाकिस्तान के लिए 15 साल खेला है। मैं यूट्यूब की वजह से फेमस नहीं हुआ।  मैं पाकिस्तान की तरफ से खेलने की वजह से फेमस हुआ हूं। मैं दुनिया का सबसे तेज गेंदबाज था, इस वजह से फेमस हुआ हूं। मुझे लोग प्यार करते हैं। मेरे फैंस केवल हिन्दुस्तान में नहीं हैं। मुझे दुनिया के लोग प्यार करते हैं। वहीं वीरेंद्र सहवाग को जवाब देते हुए कहा है कि जितना उसके सर पे बाल नहीं है, उतना मेरे पास माल होगा। हालांकि, इसके बाद उन्होंने ये भी कहा की मैं ये बात मजाक के तौर पर कह रहा हूं वीरेंद्र सहवाग, बर्दाश्त करना।

बता दे वीरेंद्र सहवाग अख्तर पर निशाना साधते हुए कहा था कि वो पैसों के लिए टीम इंडिया की तारीफ करते हैं। सहवाग के अनुसार, शोएब अख्तर हमारे अच्छे दोस्त बन गए हैं, क्योंकि उन्हें भारत से बिजनेस चाहिए इसलिए वह भारतीय टीम की तारीफ करते हैं। अगर आप शोएब अख्तर का कोई भी इंटरव्यू देखें तो आप पाएंगे कि वह भारत की शान में कई बातें बोलते हैं, जबकि अपने खेलने के दिनों में वे ऐसा नहीं कहते थे।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस 13 के सबसे चर्चित खिलाड़ी असीम रियाज, आखिर हैं कौन...?


संबंधित समाचार