होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

राफेल डील पर SC के फैसले के बाद, बीजेपी का राहुल गांधी पर वार कहा- देश से मांगे माफी

राफेल डील पर SC के फैसले के बाद, बीजेपी का राहुल गांधी पर वार कहा- देश से मांगे माफी

 

राफेल डील पर दाखिल सभी पुनर्विचार याचिकाओं को सुप्रीम कोर्ट की ओर से खारिज किए जाने के बाद बीजेपी ने खुशी जाहिर की है। बीजेपी ने कहा कि सत्य की जीत हुई है, यह मोदी सरकार की बड़ी जीत है और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए।

बता दें, भारतीय वायुसेना के लिये फ्रांस से राफेल लड़ाकू विमान खरीदने के सौदे के मामले में दिसंबर, 2018 के अपने निर्णय पर पुनर्विचार के लिये दायर याचिकायें गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया। इसके बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके राहुल गांधी पर निशाना साधा।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा, कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी देश से माफी मांगे, जनता ने जीप से लेकर अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला देखा। जिनके पूरे हाथ भ्रष्टाचार से भरे है वो अपनी राजनीति को प्रायोजित झूठ से बढ़ा रहे थे। 14 दिसंबर 2018 को सुप्रीम कोर्ट का फैसला था कि सोच के आधार पर कोर्ट का फैसला नहीं हो सकता।

उन्होंने कहा, सुप्रीम कोर्ट के फैसले के पहले देश मे प्रायोजित कार्यक्रम चलाया गया. कोर्ट में हारने के बाद लोकसभा चुनाव में प्रमुख मुद्दा बनाया और राहुल गांधी ने कहा कि कोर्ट ने लोकप्रिय नेता को चोर कहा है। कोर्ट ने आज अपने फैसले में राहुल गांधी को कहा कि आप सावधानी बरतें और आपने माफी मांगी है इसलिए छोड़ रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने हमेशा कहा है कि राफेल की गुणवत्ता पर कोई सवाल नहीं है।


संबंधित समाचार