होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

MP: लखीमपुर और छत्तीसगढ़ के बाद एक बार फिर भोपाल में सनकी कार ने भीड़ को कुचला, कई लोग घायल

MP: लखीमपुर और छत्तीसगढ़ के बाद एक बार फिर भोपाल में सनकी कार ने भीड़ को कुचला, कई लोग घायल

 

मध्य प्रदेश (MadhyaPardesh) ​: लखीमपुर खीरी और छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव में दुर्गा विसर्जन के दौरान कार से लोगों को कुचलने का मामला अभी तक शांत भी नहीं हुआ था कि राजधानी भोपाल से एक और कार से कुचलने जाने का मामला सामने आ गया। जिसमें दुर्गा विसर्जन के दौरान एक कार ने भीड़ को कुचल दिया। इस घटना में एक बच्चा कार के पहिंए के नीचे आने से घायल हो गया। यह मामला भोपाल रेलवे स्टेशन के पास बजरिया तिराहे के करीब का है, जहां शनिवार-रविवार की रात दुर्गा विसर्जन के लिए भीड़ जमा हुई थी। ऐसे में एक सनकी कार ने बैक गियर लगाकर भीड़ को टक्कर मार दी। जिसमें 4-5 लोग घायल हो गए।

इस हादसे का वीडियो भी बनाया गया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक कार बैक गियर में तेजी से पीछे जाती है और पीछे खड़े सभी लोगों को टक्कर मार देती है। इस हादसे में एक बच्चा कार के नीचे आ गयी है और बुरी तरह घायल हो गया। इस पर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कार चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया। घायल बच्चे की पहचान 16 वर्षीय रोशन महावर के रूप में की गई है।

मामले में भोपाल डीआईजी (DIG) इरशाद वली ने कहा कि इस हादसे में गंभीर रूप से घायल बच्चे को अस्पताल में भेज दिया गया है, और उसे छुट्टी भी मिल गई है। वहीं दो अन्य घायलों की भी पहचान हो गई है। जिनमें एक का नाम चेतन साहू और दूसरे का नाम सुरेंद्र सेन है। उन्हें मामूली चोटें आईं। ये सभी घायल भोपाल के चांदबाद इलाके के रहने वाले हैं।

 

यह भी पढ़ें- Jammu Kashmir: सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों ने दो गैर कश्मीरियों को मारी गोली, मौके पर हुई मौत


संबंधित समाचार