होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कानपुर एनकाउंटर पर एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार का बड़ा बयान, पुलिस ने की लापरवाही

कानपुर एनकाउंटर पर एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार का बड़ा बयान, पुलिस ने की लापरवाही

 

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग को लेकर एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने बड़ा बयान दिया है। प्रशांत कुमार ने कहा कि बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस की टीम ने बड़ी चूक की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कानपुर में हुई मुठभेड़ पर एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने साफ कहा कि मुखबिर की सूचना कमजोर रही। इस मामले में पुलिस ने बड़ी चूक की है। फिलहाल, इस पूरे मामले की रिपोर्ट खुद प्रशांत कुमार सीएम योगी को देंगे।

एडीजी ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि कानपुर पुलिस से मुखबिरी हुई या फिर किसी ने पुलिस की मुखबीरी की है। इस मामले की पूरी जांच की जा रही है। बदमाशों के पास अत्याधुनिक हथियार थे। क्या पुलिस को इसकी जानकारी नहीं थी या पुलिस तैयार नहीं थी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में बीती रात पुलिस दबिश करने पहुंची। जहां पर पहले से इंतजार कर रहे बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इस दौरान हमले में आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए। चौबेपुर के बिकरू गांव में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पकड़ने के लिए पुलिस गई थी। इस घटना के सामने आते ही सीएम योगी ने जांच के आदेश दे दिए। सीएम योगी ने इस मामले पर शोक जताया है और मामले की रिपोर्ट मांगी
है ।


संबंधित समाचार