होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कोलकाता में पूर्व मिस इंडिया से छेड़छाड़ मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार

कोलकाता में पूर्व मिस इंडिया से छेड़छाड़ मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार

 

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में पूर्व मिस इंडिया उशोशी सेन गुप्ता के साथ कुछ मनचलों ने बदतमीजी की। उशोशी सेन जिस कैब में जा रही थी, उसके ड्राइवर के साथ आरोपियों ने मारपीट की। पुलिस ने अब इस मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स ने एक फेसबुक पोस्ट लिखकर इस दौरान अपने साथ हुए खौफनाक अनुभव को शेयर किया था। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि रात को लड़कों के एक ग्रुप किस तरह उन्हें परेशान किया और कैसे पुलिस ने इस मामले में लापरवाही दिखाई। उशोशी ने ये भी बताया है कि शिकायत दर्ज करने के दौरान कैसे पुलिस ने उन्हें नियम-कायदे बताती रही और ड्राइवर की शिकायत दर्ज करने से भी इनकार कर दिया।

उशोशी का कहना है कि 18 जून को काम खत्म करके अपने सहकर्मी के साथ घर लौट रही थी, जिस कैब में वो सवार थी, उसके ड्राइवर के साथ रास्ते में कुछ लड़कों ने मारपीट की। कैब रोककर हंगामा किया। उशोशी ने जब पुलिस ने मदद मांगी तो ये कहकर मना कर दिया गया है कि ये मामला उनके थाना क्षेत्र में नहीं आता।

पुलिस से शिकायत करने पर वो मनचले उशोशी का भी पीछा करने लगे। उशोशी को घर के पास घेरकर मनचलों ने बदतमीजी की। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। उशोशी का आरोप है कि वीडियो में दिख रहे इन्हीं लड़कों ने वारदात को अंजाम दिया। बता दें कि उशोशी ने साल 2010 में मिस इंडिया का खिताब जीता था, उन्होंने 2010 में मिस यूनिवर्स कॉम्पटीशन में हिस्सा लिया था।


संबंधित समाचार