होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कुर्सी लगाकर झांक रही थी 4 साल की बच्ची, गिरकर हुई मौत

कुर्सी लगाकर झांक रही थी 4 साल की बच्ची, गिरकर हुई मौत

 

गाजियाबाद: इंदिरापुरम के अहिंसा खंड 1 स्थित जयपुरिया सनराइज ग्रीन सोसायटी के 10वें फ्लोर की बालकनी से गिरकर चार साल की बच्ची की मौत हो गई। यह हादसा सोमवार शाम 5.45 मिनट पर हुआ। उस समय बच्ची घर पर अकेले बेडरूम में सो रही थी। इस हादसे के बाद से रेजिडेंटस काफी सहमे हुए हैं।

बता दें कि सोसायटी के 10वें फ्लोर पर फ्लैट नंबर एफ 1001 में मनीष सचदेव रहते हैं। वह प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार शाम मनीष की पत्नी नेहा ब्यूटी पार्लर गई हुई थीं जबकि उनकी बड़ी बेटी परी टयूशन गई हुई थीं। घर पर बच्ची अकेले बेडरूम में सो रही थी। शाम के समय बच्ची की नींद खुल गई तो उसे घर में कोई नजर नहीं आया। इस पर वह बालकनी की तरफ पहुंच गई। यहां वह कुर्सी पर चढ़कर बालकनी के आगे खड़ी होकर पार्क की तरफ देखने लगी। तभी उसका पांव फिसल गया और वह सीधे नीचे आ गिरी।

सोसायटी के गार्ड ने बताया,"मुझे लगा कोई चीज गिरी है तो मैं दौड़ कर पहुंचा. मैंने बच्ची को उठाया और लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया." अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. हादसे के बाद से सोसायटी के लोग सदमे में हैं.

 


संबंधित समाचार