होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

WHO ने CM योगी के कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए किए गए प्रयासों की तारीफ, कही ये बात

WHO ने CM योगी के कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए किए गए प्रयासों की तारीफ, कही ये बात

 

विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ग्रामीण इलाकों में कोरोना संक्रमण को काबू में करने के सार्थक प्रयासों की तारीफ की है। डब्ल्यूएचओ ने ट्वीट कर कहा है कि यूपी में कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होने की दर में तेजी से सुधार किया जा रहा है।

डब्ल्यूएचओ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से योगी सरकार की तारीफ में एक के बाद एक कई ट्वीट किए जिसमें लिखा गया कि प्रदेश सरकार ने ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमितों का पता लगाने के लिए टीमें गठित कीं जिसने घर घर जाकर न सिर्फ कोविड के संदिग्ध मरीजों की टेस्टिंग कर उनकी पहचान की बल्कि संक्रमितों के संपर्क में आने वाले लोगों की भी जांच की। इस प्रयास से कोरोना संक्रमण को काबू करने में मदद मिल रही है।   

आपको बता दें कि सीएम की मानीटरिंग टीम द्वारा राज्य में 97 हजार 941 गांवों का निरीक्षण किया गया। इसके साथ ही संक्रमित मरीजों को मेडिसिन किट भी दिए गए और इस तरह टेस्टिंग अभियान को पूरा किया। वहीं राज्य में जिन लोगों में कोरोना वायरस के लक्षण नहीं भी दिखाई दे रहे उन्हें भी वैक्सीन की खुराक दी। इस तरह राज्य में मानीटरिंग टीम ने कोरोना संक्रमण को काबू करने का सार्थक प्रयास किया।

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम में दाह संस्कार शुल्क 5500 रुपये किया गया तय,श्मशान घाटों पर ओवरचार्जिंग की शिकायतों के...


संबंधित समाचार