होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

WORLD CUP 2019: हार के बाद धोनी पर दिया कोहली ने बड़ा बयान

WORLD CUP 2019: हार के बाद धोनी पर दिया कोहली ने बड़ा बयान

 

आईसीसी विश्व कप-2019 में भारतीय टीम का सफर सेमीफाइनल में खत्म हो गया है। उसे दो दिन तक चले इस रोमांचक सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इसी के साथ न्यूजीलैंड लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंची है। उसने 2015 विश्व कप में भी फाइनल खेला था।

फाइनल में न्यूजीलैंड का सामना आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच गुरुवार को खेले जाने वाले दूसरे सेमीफाइनल मैच की विजेता से होगा। वहीं भारत लगातार दूसरी बार सेमीफाइनल में हार कर विश्व कप से बाहर हुई है। 2015 में आस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल में भारत को हराया था।

लेकिन मैच में हार के बाद धोनी को लेकर विराट से सवाल किए गए। जिस पर विराट ने सभी सवालों के जवाब दिए। हार के बाद एमएस धोनी को बल्लेबाज़ी में नीचे भेजने के सवाल पर विराट कोहली ने कहा कि धोनी को निचले क्रम में बल्लेबाज़ी की जिम्मेदारी दी गई थी। उन्हें शुरुआती कुछ मैचों के बाद ये जिम्मेदारी दी गई थी, जिससे की अगर ऐसी जगह पर मैच फंसे तो फिर वो जाकर अच्छे रन कर सके। उन्हें टीम में नंबर 7 पर बल्लेबाज़ी करने का रोल दिया गया था। साथ ही धोनी के भविष्य के प्लान और संन्यास के सवाल पर विराट कोहली ने कहा कि धोनी के भविष्य के बारे में उन्होंने अभी कुछ नहीं कहा है।


संबंधित समाचार