होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

विराट कोहली की साउथ अफ्रीका के खिलाफ क्‍या आखिरी टेस्‍ट में होगी वापसी? द्रविड़ ने दिया ये अपडेट

विराट कोहली की साउथ अफ्रीका के खिलाफ क्‍या आखिरी टेस्‍ट में होगी वापसी? द्रविड़ ने दिया ये अपडेट

 


जोहान्सबर्ग में खेले गए दूसरे टेस्ट में साउथ अफ्रीका ने भारत को 7 विकेट से मात दी। इस टेस्ट में विराट कोहली की बजाए केएल राहुल ने टीम की कमान संभाली। विराट कोहली पीठ में दर्द के कारण मैदान से बाहर हैं। वहीं आखिरी टेस्ट सीरीज अब 11 जनवरी से केपटाउन में खेली जाएगी। आखिरी मुकाबले में विराट कोहली टीम की कमान संभालेंगे या नहीं इस पर कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान केएल राहुल ने अपडेट दिया है।

दरअसल गुरुवार को मुकाबले के बाद केएल राहुल ने कहा कि विराट कोहली ने नेट्स पर प्रैक्टिस करनी शुरु कर दी है। जिसके बाद उम्मीद लगाई जा रही है कि वो अफ्रीकी टीम के खिलाफ आखिरी टेस्ट के लिए ठीक हो सकते हैं। वहीं राहुल ने कहा कि कोहली पहले से अच्छा महसूस कर रहे हैं, मुझे लगता है कि उन्हें ठीक होना चाहिए।

कप्तान के साथ ही कोच राहुल द्रविड़ ने भी कोहली की फिटनेस पर अपडेट देते हुए कहा कि वह नेट्स पर अभ्यास कर रहे हैं। कोच राहुल ने तेज गेंदबाज सिराज की चोट पर भी बात की। उन्होंने कहा कि सिराज बेहतर महसूस कर रहे हैं। कुछ दिनों के विश्राम से उसे मदद मिल सकती है। हमारे पास उपयोगी गेंदबाज है और ईशांत शर्मा और उमेश यादव इंतजार कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- IPL 2022 Lucknow Team Captain: KL Rahul होंगे लखनऊ टीम के कप्तान ! ये बोली फ्रेंचाइजी


संबंधित समाचार