होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IPL में जब मुंबई इंडियंस और CSK का मुकाबला होता है, तो वह IND VS PAK मुकाबले जैसा होता है : हरभजन

IPL में जब मुंबई इंडियंस और CSK का मुकाबला होता है, तो वह IND VS PAK मुकाबले जैसा होता है : हरभजन

 

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने आईपीएल के सबसे बड़े मुकाबले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हरभजन ने कहा है कि जब आईपीएल में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला होता है, तो वह भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले जैसा होता है। उन्होंने आगे कहा, 'लेकिन फिर मुझे ब्लू जर्सी के बाद येलो जर्सी पहननी पड़ी, जो थोड़ा अजीब भी था। हरभजन सिंह ने कहा कि जब मैंने दफा येलो जर्सी पहनी तो अजीब भी लगा था।'

बता दें कि हरभजन सिंह आईपीएल में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स दोनों टीमों का हिस्सा रह चुकी हैं, भज्जी को दोनों टीमों के बारे में अनुभव है और उनकी क्रिकेट रणनीति को करीब से जानते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम में रहते हुए हरभजन सिंह ने बड़े-बड़े बल्लेबाजों को तंग किया और ऐसा ही प्रदर्शन उन्होंने आईपीएल में भी जारी रखा।

वह आईपीएल में उन दोनों टीमों (मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स) के सदस्य रहे जिन्होंने आईपीएल टाइटल्स सबसे ज्यादा बार जीते। हरभजन सिंह ने आईपीएल में कुल 160 मुकाबले खेले हैं, इसमें उनके नाम कुल 150 विकेट चटकाएं हैं। हरभजन सिंह आईपीएल 2013 में 24 विकेट के साथ सर्वाधिक विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर थे, उनसे आगे ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज जेम्स फॉकनर थे।

यह भी पढ़ें- शोएब अख्तर बोले- मुझे भारतीय टीम का गेंदबाजी कोच बनने में कोई परेशानी नहीं


संबंधित समाचार