होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

वेस्टइंडीज ने भारत को दूसरे टी20 में 8 विकेट से हराया, सीरीज 1-1 से बराबर

वेस्टइंडीज ने भारत को दूसरे टी20 में 8 विकेट से हराया, सीरीज 1-1 से बराबर

 

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तिरूवनंतपुरम में दूसरे टी20 मुकाबले में वेस्टइंडीज ने भारत को 8 विकेट से हरा दिया। यहां विंडीज की तरफ से लेंडल सिमंस के 67 रन और लेविस के 48 रन की मदद से विंडीज की टीम ये मैच जीत गई। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था जहां टीम इंडिया 20 ओवरों में सिर्फ 170 रन ही बना पाई।

इस दौरान शिवम दुबे ने टी20 का अपना पहला अर्धशतक जड़ा लेकिन भारतीय गेंदबाज इस स्कोर को बचा नहीं पाए और वेस्टइंडीज की टीम जीत गई। वेस्टइंडीज की टीम ने 18.3 ओवरों में ही 173 रनों के स्कोर को छू लिया। इस दौरान टीम ने सिर्फ 2 विकेट ही गंवाएं। शिवम ने अपना पहला टी-20 अर्धशतक पूरा किया और 30 गेंदों की पारी में तीन चौके और चार छक्के लगाए। वेस्टइंडीज के लिए वॉल्श और विलियम्स ने दो-दो विकेट लिए।

वेस्टइंडीज की शुरूआत काफी बेहतरीन रही जहां सिमंस और लेविस ने टीम को अच्छी शुरूआत दी। इस दौरान लेविस ने 40 रनों की पारी खेली और सिमंस ने 67 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी। भारतीय टीम की तरफ से सुंदर और जडेजा ने 1-1 विकेट लिए। दोनों टीमों के बीच ये सीरीज अब 1-1 की बराबरी पर हो गई है। यहां तीसरा टी20 11 दिसंबर को मुंबई में खेला जाना है। यहां जो टीम जीतेगी वो सीरीज पर कब्जा करेगी।


संबंधित समाचार