होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Uttarakhand Election 2022: इस विधानसभा सीट से कल करेंगे CM धामी नामांकन

Uttarakhand Election 2022: इस विधानसभा सीट से कल करेंगे CM धामी नामांकन

 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कल यानी 27 जनवरी को अपने विधानसभा क्षेत्र खटीमा से नामांकन दाखिल करेंगे। बुधवार को उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उनसे विधानसभा चुनाव को लेकर विचार विमर्श किया। वहीं कार्यकर्ताओं से मीटिंग के दौरान धामी ने मौजूद सभी कार्यकर्ताओं को आने वाले विधानसभा चुनाव में भारी मतों से जीतने का मंत्र दिया।

इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि इस चुनाव की कमान मैं नहीं बल्कि आप ही लोग संभालें, क्योंकि सीएम होने के कारण मुझे पूरे प्रदेश में जाना होगा। हर सीट पर कैंपेन के लिए जाना हो होगा। ऐसे में इस विधानसभा में चुनाव प्रचार की बागडोर आप लोग खुद संभालें। उन्होंने कहा कि प्रदेश में फिर से विकास के दम पर पार्टी की सरकार बनने जा रही है। सारे कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से चुनाव प्रचार में जुट जाएं।

बता दें कि प्रदेश की सबसे हॉट सीट खटीमा विधानसभा से प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चुनाव लड़ रहे हैं। पुष्कर सिंह धामी के खिलाफ कांग्रेस ने भुवन चंद्र कापड़ी को उम्मीदवार बनाया है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज भी गुरुवार को ही चौबट्टाखाल सीट से अपना नामांकन कराएंगे।

इसके साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 73वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं भी दी। 

यह भी पढ़ें- Republic Day 2022: PM मोदी के उत्तराखंडी टोपी और मणिपुरी स्टॉल पहनने की क्या है कहानी ?


संबंधित समाचार