होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

UP Police Encounter: कासगंज कांड मुख्य आरोपी मोती मारा गया, पुलिस ने रखा था 1 लाख रुपये का था इनाम

UP Police Encounter: कासगंज कांड मुख्य आरोपी मोती मारा गया, पुलिस ने रखा था 1 लाख रुपये का था इनाम

 

उत्तर प्रदेश के कासगंज में रविवार तड़के यूपी पुलिस और कासगंज कांड के मुख्य आरोपी मोती के बीच मुठभेड़ हो गई। इस एनकाउंटर में बदमाश मोती मारा  गया। मुठभेड़ के दौरान बदमाश मोती को गोली लग गई। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक एनकाउंटर के दौरान दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई। मुठभेड़ में बदमाश मोती को गोली लग गई, जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां अस्पताल में डॉक्टरों ने बदमाश मोती को मृत घोषित कर दिया।

कासगंज के एसपी मनोज कुमार सोनकर ने बताया कि पुलिस ने बदमाश मोती के पास से दारोगा से लूटी हुई सरकारी पिस्टल, खोखा, जिंदा कारतूस और 315 बोर का एक तमंचा बरामद किया है। एसपी ने बताया कि मोती को अरेस्ट करने के लिए पुलिस की 6 टीमें गठित की गई थीं। बीती रात सूत्रों से सूचना मिली कि मोती अपने साथियों के साथ करथला रोड, काली नदी के पास जंगल में छुपा है। पुलिस टीम ने तड़के ढाई से तीन बजे के बीच घेराबंदी की तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि मोती की तरफ से फायरिंग किए जाने पर पुलिस टीम ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें बदमाश मोती को गोली लगी और वह घायल हो गया। वहीं एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। उन्होंने आगे कहा कि घायल बदमाश मोती को इलाज के लिए सिढ़पुरा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल कासगंज रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने मोती को इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि शराब माफियाओं ने कासगंज में पुलिस टीम पर हमला करके सिपाही देवेंद्र को पीट-पीटकर मार दिया था। जिसके बाद पुलिस ने बदमाश मोती पर 1 लाख रुपये का इनाम रखा था।

यह भी पढ़ें- 16 घंटे तक चली भारत-चीन के बीच 10वें दौर की वार्ता, विवादित इलाकों से सेनाएं हटाने पर जोर


संबंधित समाचार