होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

शादी के लिए सोनीपत से दो नाबालिग बहनों का हुआ अपहरण

शादी के लिए सोनीपत से दो नाबालिग बहनों का हुआ अपहरण

 

मध्य प्रदेश के दो युवकों ने शादी करने के लिए उत्तर प्रदेश के अमेठी के रहने वाले गार्ड की दो नाबालिग बेटियों का अपहरण कर लिया. लड़कियों ने दिल्ली से फोन करके अपने परिवार के लोगों को अपहरण किए जाने की जानकारी दी। पुलिस ने गार्ड की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट के अनुसार आरोपी युवक गार्ड के मकान के बराबर में कपड़े सिलाई का काम करते थे। कुंडली थाने में दर्ज रिपोर्ट में व्यक्ति ने कहा है कि वह उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के संग्रामपुर थानाक्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है। कई साल से सोनीपत में एक फैक्ट्री में गार्ड की नौकरी करता है। यहीं पर प्रेम कॉलोनी क्षेत्र में परिवार के साथ रहता है। घर के पड़ोस में मध्य प्रदेश के सागर जिले के गांव फटेरा निवासी रवि व भुपेंद्र कपड़ा सिलाई का काम करते थे। एक सप्ताह पहले रवि ने छोटी बेटी को रास्ते में रोककर अभ्रदता की थी। इसको लेकर दोनों भाइयों को डांट दिया था। इसकी शिकायत पुलिस को दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। दो दिन बाद भूपेंद्र ने बेटियों का अपहरण करने की चेतावनी दी थी, इसको लेकर दोबारा से झगड़ा हुआ था।

दोनों आरोपी लड़कियों को लेकर फब्तियां कसते रहते थे। इससे परेशान होकर यहां से मकान बदलकर शहर में रहने की तैयारी कर ली थी। इसी बीच उसकी 13 व 15 साल की बेटियां गायब हो गईं। पीड़ित ने बताया कि दिल्ली के एक पीसीओ से फोन करके बेटियों ने अपहरण किए जाने की जानकारी दी। आरोपियों का एक भाई अभी यहीं पर रह रहा है। वह अपने दोनों भाईयों को निर्दोष बता रहा है। गार्ड की तहरीर पर कुंडली थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 

यह भी पढ़ें- भारत में पहली बार आये रिकॉर्ड तोड़ 29 हजार 105 नए केस, एक दिन 500 लोगों की हुई मौत


संबंधित समाचार