होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दर्दनाक: पानी से भरी बाल्टी में डूबी डेढ़ साल की बच्ची, मौत

दर्दनाक: पानी से भरी बाल्टी में डूबी डेढ़ साल की बच्ची, मौत

 

उत्तराखंड (Uttarakhand) के बाजपुर में गांव महेशपुरा में एक डेढ़ साल की बच्ची की पानी से भरी बाल्टी में डूबने से मौत हो गई। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया। यह घटना शुक्रवार देर शाम की बताई जा रही है। रूपबसंत सैनी की पत्नी रानी अपनी डेढ़ साल की बेटी मानवी को चारपाई पर बैठा कर गोबर के उपले पाथने के लिए गई थी। इसी दौरान बच्ची अचानक से पास में रखी पानी से भरी प्लास्टिक की बाल्टी में गिर गई, जिस कारण उसकी मौत हो गई।

इससे घबराए परिजन मासूम बच्ची को अचेत अवस्था में लेकर गांव के ही एक अस्पताल में पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही परिवार में मातम छा गया। घटना का पता चलते ही अस्पताल और घर में आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। पूर्व प्रधान राकेश गुप्ता ने इस पर बताया कि रूपबसंत सैनी गांव में ही सब्जी बेचने का काम करता हैं। उसके चार बच्चे है, जिनमें मानवी सबसे छोटी बेटी थी।

नहीं निकली मासूम की आवाज  
मृतका के पिता रूपबसंत ने बताया कि उनकी बच्ची खेलते-खेलते बाल्टी में सिर के बल गिर गई। जिस वजह से बच्ची की आवाज भी नहीं निकल पाई। जब घर में सो रहा उनका बड़ा बेटा उठा तो उसने अपनी मां को इस बारे में बताया। बच्ची को बाल्टी में डूबा देख घर में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand: गंगोत्री और यमुनोत्री हाईवे पर वाहनों की आवाजाही शुरू


संबंधित समाचार