होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

आज एक और नोबल विजेता से राहुल गांधी करेंगे चर्चा, कोरोना महामारी से पड़े असर पर होगा मंथन

आज एक और नोबल विजेता से राहुल गांधी करेंगे चर्चा, कोरोना महामारी से पड़े असर पर होगा मंथन

 

क्रेंद की मोदी सरकार पर लगातार हमला बोलने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी शुक्रवार सुबह एक और नोबेल पुरस्कार विजेता से बातचीत करेंगे। इस बार ग्रामीण बैंक के संस्थापक प्रोफेसर मोहम्मद युनूस के साथ राहुल गांधी बातचीत करेंगे।

पार्टी की ओर से बयान जारी किया गया हैं, जिसमें कहा गया हैं कि शुक्रवार को सुबह 10 बजे राहुल गांधी प्रसिद्ध बांग्लादेशी अर्थशास्त्री और नोबेल पुरस्कार विजेता मोहम्मद युनूस से चर्चा करेंगे जो उनके यूट्यूब चैनल पर प्रसारित किया जाएगा, जिसमें वे उन विचारों पर चर्चा करते नजर आएंगे जो कोरोना महामारी के बाद की दुनिया को फिर से नए आकार देने पर आधारित होगा।

 

 

दुनियाभर के दिग्गजों के साथ कोरोना महामारी से पड़े असर और उसके बाद के दौर को लेकर  जारी चर्चा की इस नई कड़ी में, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और ग्रामीण बैंक के संस्थापक युनूस शहरी क्षेत्रों में प्रवास करने वाले लाखों लोगों को वापस लौटने और ग्रामीण क्षेत्रों में एक आर्थिक क्रांति को बढ़ावा देने में प्रौद्योगिकी की भूमिका को लेकर चर्चा करेंगे।

 

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए गुरुवार को ट्वीट में कहा कि मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं. नोटबंदी, जीएसटी, कोरोना महामारी में दुर्व्यवस्था, अर्थव्यवस्था और रोजगार का सत्यानाश. उनकी पूंजीवादी मीडिया ने एक मायाजाल रचा है. यह भ्रम जल्द ही टूटेगा.

 

 

यह भी पढ़ें- दिल्ली बीजेपी करेगी राम मंदिर भूमि पूजन का लाइव टेलीकास्ट, 70 विधानसभा क्षेत्र में लगाई जाएगी एलईडी


संबंधित समाचार