होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सनराइजर्स हैदराबाद का ये प्लेयर कोरोना पॉजिटिव, क्या होगा DC vs SRH मैच?

सनराइजर्स हैदराबाद का ये प्लेयर कोरोना पॉजिटिव, क्या होगा DC vs SRH मैच?

 

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL2021) के दूसरे फेज का चौथा मैच बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जाना है। मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद से मैच पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी सूचना दी गई है। 

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं, उन्होंने खुद को बाकी टीम से अलग आइसोलेट कर लिया है। आईपीएल ने साफ किया है कि बाकी सभी खिलाड़ियों का आरटी-पीसीआर टेस्ट नेगेटिव आया है और ऐसे में आज होने वाला रद्द नहीं किया जाएगा। आज के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से टी नटराजन और विजय शंकर नहीं खेल पाएंगे।

टी नटराजन में फिलहाल कोई लक्षण नजर नहीं आए हैं। मेडिकल टीम की सलाह के बाद टी नटराजन के क्लोज कॉन्टैक्ट में आए छह खिलाड़ियों और स्टाफ सदस्यों ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है। विजय शंकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फीजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर जे, डॉक्टर अंजना वनन, लॉजिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर और नेट गेंदबाज पेरियासामी गणेशन के नाम इस लिस्ट में शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- टीवी पर लाइव रिपोर्टर को अचानक कुत्ता घसीटने लगा, मुंह के बल गिरी


संबंधित समाचार