होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

टीम इंडिया में नहीं थम रहा खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला, जडेजा-पंत को भी लगी चोट

टीम इंडिया में नहीं थम रहा खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला, जडेजा-पंत को भी लगी चोट

 

टीम इंडिया के खिलाडियों को अभी चोट से जूझना पड़ रहा है। ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा के बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगी गई है और उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इसकी जानकारी शनिवार को दी। जडेजा के चोटिल हो जाना भारतीय टीम को एक बड़े नुकसान के रूप में देखा जा रहा है, क्योंकि जडेजा की गेंदबाजी टीम के लिए बहुत अहम है।   

बीसीसीआई ने कहा 'जडेजा को बल्लेबाजी के दौरान बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगी है। उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है।' भारत की पहली पारी के 99वें ओवर में मिशेल स्टार्क की गेंद पर जडेजा के बाएं अंगूठे पर लगी। हालांकि इसके बावजूद उन्होंने बल्लेबाजी जारी रखी और नाबाद 28 रन बनाए।
लेकिन ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में जडेजा फील्डिंग करने मैदान पर नहीं उतरे। जडेजा की जगह मयंक अग्रवाल फील्डिंग करते दिखाई दिए। जडेजा के स्थान पर पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल समय-समय पर फील्डिंग करने आए।
नहीं थम रहा चोटों का सिलसिला
भारत के लिए चोटों का सिलसिला थम नहीं रहा है। इसी मैच में बल्लेबाजी करते हुए ऋषभ पंत चोटिल हो गए थे। उनकी जगह ऋद्धिमान साहा विकेटकीपिंग कर रहे हैं। पंत को पैट कमिंस की गेंद कोहनी में लगी थी। उनको भी स्कैन के लिए ले जाया गया है
बता दें कि इस टेस्ट मैच से पहले मोहम्मद शमी और उमेश यादव चोट लगने के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं। हालांकि यह रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि जडेजा की चोट कितनी गंभीर है। जडेजा का फिट रहना भारत के लिए बहुत जरूरी है। जडेजा ने पहली पारी में चार विकेट लिए थे। साथ ही शानदार फील्डिंग कर स्मिथ को रन आउट किया था।

 

 

यह भी पढ़ें- Ind vs Aus 3rd Test : लोकेश राहुल को कलाई में लगी चोट, टेस्ट सीरीज से हुए बाहर


संबंधित समाचार