होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सचिन पायलट के बगावती तेवर के बाद विधायक दल की बैठक में उठी कार्रवाई की मांग

सचिन पायलट के बगावती तेवर के बाद विधायक दल की बैठक में उठी कार्रवाई की मांग

 

राजस्थान में चल रही सियासी लड़ाई रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। सचिन पायलट के बगावती तेवर के बाद अशोक गहलोत की सरकार पर संकट छाया हुआ हैं। पक्ष-विपक्ष के नेताओं की बैठकें जारी हैं। इसी बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार अपने विधायकों के संपर्क में हैं और बैठक में जुटे हुए हैं।

हाल ही में सीएम अशोक गहलोत ने जैसलमेर में कांग्रेस विधायक दल की बैठक में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने विधायकों से कहा कि हमें विधानसभा में भी एकजुटता दिखानी हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बैठक में सचिन पायलट के साथी विधायकों को लेकर फैसले की मांग की गई हैं।

इस पर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने आश्वासन दिया कि बागियों की अब हाईकमान के सामने पैरवी नहीं होगी। इस बैठक के दौरान शांति धारीवाल सचिन पायलट पर जमकर बरसे।

वहीं, सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि जीत हमारी और सत्य की ही होगी। हमारे विधायकों की एकता अटूट है। विधायकों की एकता की वजह से ही बीजेपी को बाड़ेबंदी के लिए मजबूर होना पड़ा। साथ ही ये भी कहा गया हैं कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह क्या चाहते हैं, ये किसी से छिपा नहीं है। बीजेपी के साजिश की पोल खुल चुकी है। ये बीजेपी के कई विधायक भी जानते हैं। पार्टी में गुटबाजी चरम पर हैं।

बता दें कि बीजेपी के नेताओं और कांग्रेस के कुछ बागी पर सरकार को अस्थिर करने की कोशिश का आरोप लगाया हैं।

यह भी पढ़ें- अशोक गहलोत का केंद्र सरकार पर वार, बोले- ऐसे लोग सत्ता में बैठे हैं जो लोकतंत्र को...


संबंधित समाचार