होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट टीम का ऐलान, KL RAHUL को नहीं मिला मौका तो इशांत शर्मा को...

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट टीम का ऐलान, KL RAHUL को नहीं मिला मौका तो इशांत शर्मा को...

 

न्यूजीलैंड के साथ होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए आज भारतीय टीम का एलान हो गया है। चोट की वजह से वनडे सीरीज से बाहर हुए रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज से पहले ही बाहर हो गए थे। टीम में पृथ्वी शॉ की वापसी हुई है। वहीं, वनडे में चयन होने के बाद शुभमन गिल को पहली बार टेस्ट टीम में भी जगह मिली है। वहीं तेज गेंदबाज इंशात शर्मा का चयन उनकी फिटनेस पर निर्भर है अगर वो फिटनेस टेस्ट पार कर लेते है तो टीम में उनका भी चयन शामिल है।

टी-20 सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले के.एल राहुल को टेस्ट टीम से आराम दिया गया है। बता दें कि पृथ्वी शॉ ने भारत के लिए अपना आखिरी टेस्ट मैच अक्टूबर साल 2018 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। पृथ्वी शॉ ने अब तक दो टेस्ट मैच ही खेले हैं, जिनमें उन्होंने 237 रन बनाए हैं। इसमें एक शतक और एक अर्धशतक शामिल है। पृथ्वी शॉ पर डोपिंग के आरोपों के बाद पिछले साल आठ महीने का बैन लगा दिया गया था।

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड और भारत के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 21 फरवरी को होगा। पहला टेस्ट 21 फरवरी से 25 फरवरी तर वेलिंग्टन में खेला जाएगा, वहीं दूसरा मुकाबला 29 फरवरी से 4 मार्च तक क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें- भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, रोहित शर्मा ODI और टेस्ट सीरीज से बाहर


संबंधित समाचार