होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Sushant Suicide Case: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की CBI जांच की मांग, कहा- पुलिस को उनका काम करने दें

Sushant Suicide Case: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की CBI जांच की मांग, कहा- पुलिस को उनका काम करने दें

 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बिहार में एक्ट्रेस रिया के खिलाफ FIR दर्ज करवाई हैं। जिसकी जांच-पड़ताल बिहार पुलिस द्वारा की जा रही हैं। बिहार पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए मुंबई पुलिस से भी संपर्क बनाए हुए है। वहीं दुसरी तरफ इस मामले में सुशांत के फैंस और कई बॉलीवुड सितारे सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत की सीबीआई जांच की मांग करने वाली जनहित याचिका को खारिज कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि पुलिस को उनका काम करने दीजिए. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता अलख प्रिया का इस मामले में कोई लेना देना नहीं है. कोर्ट ने याचिकाकर्ता को कहा कि बॉम्बे हाई कोर्ट जाएं.

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि इस मामले में सीबीआई जांच की जरुरत नहीं है। मुंबई पुलिस इसकी जांच में सक्षम है। सुशांत के पिता के वकील का कहना हैं कि मुंबई पुलिस ने अब तक सुशांत से जुड़े लोगों से बात नहीं की है। वे बस इंडस्ट्री के बड़े लोगों को बुलाकर पूछताछ कर रही है। सबसे दुख की बात ये है कि 40-45 दिन हो गए बड़े लोगों से घंटों पूछताछ की जा रही। पता नहीं वे क्या पूछ रही थी। फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म था भी तो वो कोई अपराध की धारा में नहीं आता।

 

यह भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दी अर्जी, सुशांत सुसाइड केस की जांच मुंबई में ट्रांसफर करने की


संबंधित समाचार