होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

नेताजी सुभाष चंद्र बोस वाले बयान पर एक्ट्रेस का करारा जवाब, इस दिन रीलिज होगी फिल्म इमरजेंसी

नेताजी सुभाष चंद्र बोस वाले बयान पर एक्ट्रेस का करारा जवाब, इस दिन रीलिज होगी फिल्म इमरजेंसी

 

Kangana Ranaut: हाल ही में कंगना रनौत का एक बयान खूब सुर्खियां बटोर रहा है, दरअसल एक्ट्रेस ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस के बारे में एक बयान दिया था, जिसको लेकर उनकी खूब आलोचना हो रही है। वहीं अब एक्ट्रेस ने इसपर रिएक्ट करते हुए लिखा है कि-'जो लोग मुझे भारत के पहले पीएम पर ज्ञान दे रहे हैं, उन्हें यह स्क्रीनशॉट पढ़ना चाहिए।

यहां शुरुआती लोगों के लिए कुछ सामान्य ज्ञान है। वो सभी प्रतिभाशाली लोग, जो मुझे पढ़ाई करने के लिए कह रहे हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि मैंने इमरजेंसी नाम की एक फिल्म लिखी है। उसमें अभिनय किया है और निर्देशन भी। इमरजेंसी  मुख्य रूप से नेहरू परिवार के इर्द-गिर्द घूमता है, इसलिए कृपया कोई मुझे ज्ञान ने दे। इसके आगे कंगना ने ये भी कहा कि मैं आपके आईक्यू से बहुत आगे की बात कर रही हूं, तो आपको ऐसा लग रहा है कि मुझे जानकारी नहीं है, तो इसमें मेरा नहीं आपका मजाक बना है।  

दरअसल बीतें दिनों एक्ट्रेस एक इवेंट में बातों-बातों में  नेताजी सुभाष चंद्र बोस को स्वतंत्र भारत का पहला प्रधानमंत्री कहा दिया था, जिसके बाद एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई की जा रही थी। लोगों ने उनका खूब मजाक उड़ाया। उनके iQ और राजनीति क्षमता पर भी सवाल उठाने लगे थे जिसका एक्ट्रेस ने जवाब दिया है।

इस दिन रीलिज होगी इमरजेंसी

एक्ट्रेस की मोस्ट अवेटेड पीरियड पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' का फेंस को बेसब्री से इंतजार है, जो आगामी 14 जून 2024 को वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। बता दें कि इस फिल्म को कंगना ने खुद डायरेक्ट किया है। यह एक फिल्म पॉलिटिकल ड्रामा पर आधारित है, जिसमें कंगना रनौत भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की दिवंगत दिग्गज राजनेत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करेती दिखेंगी। एक्ट्रेस के अलावा फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशक नायर और सतीश कौशिक भी अहम किरदार में नजर आंएगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

हालांकि सतीश कौशिक अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं और उनके निधन के बाद की यह आखिरी फिल्म रिलीज होने जा रही है। कंगना ने अपनी इस फिल्म को अपने प्रोड्क्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स बैनर तले जी स्टूडियो के साथ मिलकर बनाया है।

गौरतलब है कि बीजेपी उम्मदीवार कंगना रनौत एक अभिनेत्री है और उन्हें हिमाचल प्रदेश के मंडी विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया गया है। वहीं कांगेस की अभी तक उम्मदीवारों को लेकर छवी साफ नहीं हो पाई है। बता दें कि प्रदेश में सातवें और आखिरी चरण में लोकसभा के चुनाव होने हैं। 

 


संबंधित समाचार