होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

आदित्य रॉय कपूर संग अपने रिश्ते पर अनन्या पांडे ने खुलकर की बात, बोलीं- 'हम सिर्फ दोस्त नहीं...'

आदित्य रॉय कपूर संग अपने रिश्ते पर अनन्या पांडे ने खुलकर की बात, बोलीं- 'हम सिर्फ दोस्त नहीं...'

 

Ananya Panday On Dating Rumours With Aditya Roy Kapur: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और अभिनेता आदित्य रॉय कपूर ज्यादातर हर जगह एक साथ ही स्पॉट किए जाते हैं। ऐसे में बॉलीवुड गलियारों में काफी समय से अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के अफेयर की किस्से सुने जा रहे हैं।

कहा जा रहा हैं कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की लव स्टोरी और बॉन्डिंग भी फैंस को काफी पसंद आ रही है। लेकिन अब इस अफवाह पर खुद अनन्या पांडे ने चुप्पी तोड़ी है। अनन्या पांडे ने कहा कि वह और आदित्य रॉय कपूर 'सिर्फ दोस्त नहीं' हैं।

दरअसल, एक शो के प्रोमो में अनन्या और नेहा को आदित्य के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है। जहां अनन्या कहती हैं कि वह और आदित्य सिर्फ दोस्त नहीं, बल्कि बहुत अच्छे दोस्त हैं।

बातचीत में नेहा धूपिया ने कहा, "मुझे कृति सेनन की दिवाली पार्टी में एक तस्वीर खींचने का मौका मिला और लोगों ने उसे जूम करके देखना शुरू कर दिया। क्या आप उस पल के बारे में बात करना चाहती हैं? अनन्या पांडे ने कहा, ''हम सिर्फ दोस्त नहीं बल्कि बहुत अच्छे दोस्त हैं। मुझे नहीं लगता कि इस बारे में बात करने के लिए बहुत कुछ है।”

बता दें कि अनन्या पांडे अपने काम से ज्यादा अक्सर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी फोटोज आदित्य संग वायरल होती रहती हैं।

 


संबंधित समाचार