होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अक्षय कुमार और अरशद वारसी की अपकमिंग फिल्म, शूटिंग शुरु, एक्टर ने सोशल मीडिया से दी जानकारी

अक्षय कुमार और अरशद वारसी की अपकमिंग फिल्म, शूटिंग शुरु, एक्टर ने सोशल मीडिया से दी जानकारी

 

Jolly LLB 3: अक्षय कुमार और अरशद वारसी की जोड़ी Jolly LLB 3 लेकर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग की जानकारी साझा करते हुए लिखा है कि - अब ओरिजिनल कौन और डुप्लीकेट कौन, ये तो पता नहीं। लेकिन यह सच है कि ये एक मजेदार राइड होने वाली है। मेरे साथ बने रहिए। जय महाकाल’ बीटीएस वीडियो को देखा जा सकता है जिसमें अक्षय कुमार के अलावा अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला भी दिख रहे हैं।

एक्टर अरशद-अक्षय ने ऐसे दिया परिचय

अक्षय कुमार द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियों में सबसे पहले अरशद वारसी अपना परिचय देते हुए कहते हैं, 'जगदीश त्यागी उर्फ जॉली एलएलबी, डुप्लीकेट से सावधान!' इसके बाद अक्षय कुमार अपना परिचय देते हैं, 'जगदीश्वर मिश्रा, बीएएलएलबी...ऑरिजनल जॉली, लखनऊ वाले'। वहीं, सौरभ शुक्ला हाथ में तख्ती लिए खड़े हैं, जिस पर लिखा है 'जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग शुरू हुई'। एक्टर के पीछे उनके नाम का बोर्ड भी लगा हुआ हैं। 

इससे पहले फिल्म जॉली एलएलबी साल 2013 में आई थी जिसमें अरशद वारसी थे। इस फिल्म में अरशद वकील के किरदार में थे, जो कि एक बेगुनाह का केस लड़ते दिखे थे। उसके बाद अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 साल 2017 में आई जिसमें उनके साथ लीड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी थी। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। अब दोनों सितारे एक साथ फिल्म के तीसरे भाग में नजर आने वाले हैं। '


संबंधित समाचार