होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दी अर्जी, सुशांत सुसाइड केस की जांच मुंबई में ट्रांसफर करने की

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दी अर्जी, सुशांत सुसाइड केस की जांच मुंबई में ट्रांसफर करने की

 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाए हैं। पटना के राजीव नगर थाने में सुशांत के पिता ने FIR दर्ज करवाई हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस रिया के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी हैं कि उन्हें इस मामले की जांच मुम्बई में ट्रांसफर करवानी हैं। अर्जी में उन्होनें कहा हैं कि इस मामले की जांच पहले से ही  मुम्बई पुलिस कर रही हैं।

सुशांत सुसाइड केस में रिया का कहना हैं की जब एक मामले की जांच एक जगह चल रही हैं, तो एक ही केस की जांच दो जगहों की पुलिस कैसे कर सकती हैं। वकील के मुताबिक, जब पहले से ही जांच मुंबई में चल रही है और इसकी पूरी जानकारी लोगों को है तो ऐसे में इसी मामले को लेकर बिहार में मुकदमा दर्ज करना गैरकानूनी है। सुप्रीम कोर्ट के पुराने फैसलों की अनदेखी है जिसमें सुप्रीम कोर्ट के कई ऐसे फैसले हैं,जिनमें सुप्रीम कोर्ट ने एक ही मामले को लेकर कई राज्यों में दर्ज FIR को सबसे पहले जांच शुरू करने वाले राज्य की पुलिस को ट्रांसफर किया है।

 

रिया चक्रवर्ती का कहना हैं कि  गवाह मुंबई में अपने बयान दर्ज करा रहे हैं। ऐसे में एक घटना की दो जगह जांच नहीं चल सकती है। याचिका में कहा गया है कि रिया जांच में सहयोग करना चाहती है।

यह भी पढ़ें- सुशांत सुसाइड केस: कंगना ने मूवी माफिया पर उठाए सवाल, 'क्यों खेती करने को मजबूर हुआ सुशांत?'


संबंधित समाचार