होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Bigg Boss 17 के विनर मुनव्वर फारूकी की बिगड़ी तबीयत, हाथ में IV ड्रिप लगी तस्वीर वायरल

Bigg Boss 17 के विनर मुनव्वर फारूकी की बिगड़ी तबीयत, हाथ में IV ड्रिप लगी तस्वीर वायरल

 

Munawar Faruqui Health :  बिग बॉस 17 विनर और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं. मुनव्वर को उनके फैंस खूब प्यार करते हैं और हमेशा उनके लिए दुआ करते हैं. मुनव्वर भी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. इस बीच खबर आई है कि मुनव्वर फारूकी की तबीयत बिगड़ गई है जिसके बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं।

खबरों के मुताबिक मुनव्वर के अपने इंस्टाग्राम ब्रॉडकास्ट चैनल पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनके हाथ पर IV ड्रिप लगी हुई है। इस फोटो को शेयर करते हुए मुनव्वर ने लिखा, ‘नजर लग गई।’ इस फोटो के सामने आने के बाद से ही फैंस काफी परेशान हो गए हैं। साथ ही उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। जिसके बाद उनके फैंस ने चिंता जताते  हुए उनके जल्द ही ठीक होने की दुआएं मांगी हैं। इस वक्त सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर मुनव्वर फारुकी ट्रेंड कर रहे हैं। फिलहाल अब तक उनके स्वास्थ्य की जानकारी सामने नहीं आई है।

इस वेब सीरीज में आंएगे नजर
गौरतलब है कि मुनव्वर फारूकी इन दिनों अपनी पहली वेब सीरीज ‘फर्स्ट कॉपी’ को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। इस गुड न्यूज को खुद कॉमेडियन ने अपने फैंस के साथ शेयर किया था। इस वेब सीरीज के जरिए जल्द ही फैंस उन्हें एक्टिंग करते हुए देख सकेंगे।


संबंधित समाचार