होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बांद्रा के रेस्टोरेंट में लगा सुपरस्टार्स का मेला, रणबीर-आलिया के साथ डिनर करने पहुंचे Jr NTR

बांद्रा के रेस्टोरेंट में लगा सुपरस्टार्स का मेला, रणबीर-आलिया के साथ डिनर करने पहुंचे Jr NTR


 

Bollywood News: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अयान मुखर्जी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'वॉर 2' में बिजी हैं। इस फिल्म में नॉर्थ और साउथ एक्टर्स का तड़का देखने को मिलेगा। फिल्म में ऋतिक रोशन और साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आएंगे। इसी बीच बीती रात डायरेक्टर ने एक छोटी सी पार्टी रखी जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर संग एक रेस्टोरेंट में स्पॉट हुए, जिनकी तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

इस गेट-टू-गेदर में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, ऋतिक रोशन, करण जौहर और सबा आजाद भी नजर आए। साथ ही इस पार्टी में फिल्ममेकर करण जौहर ने भी धमाकेदार एंट्री की। 


इस लुक में नजर आए सेलेब्स

इस मौके पर आलिया भट्ट व्हाइट और येलो कलर के वन शोल्डर ड्रेस में दिखी, जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी। तो वहीं रणबीर कपूर, करण जौहर और एनटीआर ऑल ब्लैक लुक में नजर आए। दूसरी ओर, सबा ने अपने सफेद स्पेगेटी टॉप और बेज पैंट में दिखाई दी।

- जूनियर एनटीआर, करण जौहर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एकसाथ जाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान रणबीर अपने नए हेयर कट में नजर आ रहे हैं। इन दिनों वह नितेश तिवारी की फिल्म रामायण के लिए शूटिंग कर रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने ये नया लुक रखा है।

- सुपरस्टार जूनियर एनटीआर पिछले कुछ दिनों से मुंबई में हैं। खबरें हैं कि वह ऋतिक रोशन के साथ वॉर 2 के लिए यहां शूटिंग कर रहे हैं। वहीं बीती रात मुंबई के इस रेस्टोरेंट में ऋतिक भी गर्लफ्रेंड सबा आजाद को लेकर पहुंचे।

- इस दौरान जूनियर एनटीआर अपनी वाइफ लक्ष्मी के साथ नजर आए। रेस्टोरेंट से बाहर निकलते वक्त फैंस अभिनेता को घरते दिखे। मुबंई में एनटीआर को देख फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई। कई लोग उनके साथ सेल्फी लेते नजर आए।  

एनटीआर ने फैंस के साथ दिए पोज

सुपरस्टार्स को एक साथ देख रेस्टोरेंट के फैंस की भीड़ इकट्ठा हो गई थी। हर कोई सेलेब्स के साथ फोटो क्लिक करवाने की चाह में वहां खड़ा उनका इंतजार करता नजर आया। इस दौरान जूनियर एनटीआर ने अपने फैंस को निराश नहीं किया और उन्होंने सेल्फी क्लिक करवाई। हालांकि, रणबीर और आलिया वहां से बीना फैंस को पोज दिए निकल गए। 


संबंधित समाचार