होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सुरेश रैना ने T20 में वापसी पर कही ऐसी बात, चयनकर्ताओं पर कसा तंज

सुरेश रैना ने T20 में वापसी पर कही ऐसी बात, चयनकर्ताओं पर कसा तंज

 

नई दिल्ली: टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सुरेश रैना 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए साउथ अफ्रीका पहुंच चुके हैं. रविवार से टी20 सीरीज खेली जानी है. यहां भी टीम इंडिया का फोकस वनडे की तरह परफॉर्म करने पर होगा. रैना के साथ केएल राहुल और जयदेव उनादकट भी साउथ अफ्रीका पहुंचे हैं. रैना ने सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करते हुए लिखा है- ''जोहानर्सबर्ग जाते हुए, शुरू होने के लिए बेसब्र.'' टीम इंडिया में वो काफी समय बाद एंट्री करने जा रहे हैं. वो काफी समय से टीम इंडिया से दूर थे. ऐसे में कई क्रिकेटर्स ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.

सुरेश रैना ने टीम में वापसी के बाद अपनी दिल की बात कही है. लंबे समय से टीम से बाहर रहने के बाद चुप्पी तोड़ते कहा है कि उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था उसके बावजूद भी उन्हें भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया, जिसके कारण वह काफी दुखी हो गए थे. लेकिन अब एक बार फिर से टीम में वापसी करने के बाद वो साउथ अफ्रीका में मिले मौके का पूरा फायदा उठाने को तैयार हैं.

रैना ने इसी के साथ आगे ये भी कहा कि, ‘मैं दुखी हो गया था क्योंकि अच्छा परफॉर्म करने के बावजूद मुझे टीम से बाहर कर दिया गया. लेकिन अब मैंने यो-यो टेस्ट पास कर लिया है और मैं फिट महसूस कर रहा हूं. इतने महीनों की कड़ी ट्रेनिंग के दौरान मेरी भारत के लिए खेलने की इच्छा और मजबूत ही हुई है.’

उन्होंने ये भी कहा, ‘बात यहीं तक ही नहीं है. मुझे भारत के लिए जितना लंबे समय तक हो, खेलना है. मुझे 2019 विश्व कप खेलना है क्योंकि मैं जानता हूं कि मैंने इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन किया है. मेरे अंदर अब भी काफी क्रिकेट बचा है और मुझे दक्षिण अफ्रीका में इन तीन मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने का भरोसा है.'

गौरतलब है कि सुरेश रैना ने आखिरी टी-20 पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ खेलता था. वो अब तक 65 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 1307 रन बनाए हैं. जिसमें एक सेन्चुरी भी शामिल है. साउथ अफ्रीका से पहला टी-20 मैच 18 फरवरी को खेला जाएगा. वहीं दूसरा टी-20 21 फरवरी को और तीसरा टी-20 24 फरवरी को खेला जाएगा.


संबंधित समाचार