होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सुरेश रैना ने हाथ पर बनवाए टैटू, कैप्शन जीत लेगा आपका दिल

सुरेश रैना ने हाथ पर बनवाए टैटू, कैप्शन जीत लेगा आपका दिल

 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तैयारी में जुटे चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के स्टाक क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपने दोनों हाथों पर तीन टैटू बनवाए हैं। ऐसे में इन तीनों टैटू की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने जो कैप्शन लिखा है, वो आपका दिल जीत लेगा।

दरअसल, लॉकडाउन के दौरान रैना दूसरी बार पिता बने है। उन्होंने अपने बेटे के नाम 'रियो' रखा है। वही, अब सुरेश रैना ने अपने दोनों हाथों पर पत्नी और दोनों बच्चों के नाम का टैटू बनवाया है। बता दें कि रैना की पत्नी का नाम प्रियंका है, जबकि बेटी का नाम ग्रेसिया है।

 ऐसे में सुरेश रैना ने एक हाथ पर प्रियंका और ग्रेसिया लिखवाया है और दूसरे हाथ पर रियो लिखवाया है। प्रियंका का टैटू हिंदी में ही है, जबकि ग्रेसिया और रियो के नाम अंग्रेजी में लिखे हुए हैं। वही, रैना ने टैटू के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'ये मुझे जीने की वजह देते हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

They give me a reason to live ❤️🤗✌️

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रैना फिलहाल आईपीएल की तैयारियों में जुटे हुए हैं और लगातार अपनी प्रैक्टिस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। 19 सितंबर से आईपीएल युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाना है। रैना सीएसके की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे।


संबंधित समाचार