होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बातों के चक्कर में उड़े स्टम्प, लोगों ने सोशल मीडिया पर खुब उड़ाया मजाक

बातों के चक्कर में उड़े स्टम्प, लोगों ने सोशल मीडिया पर खुब उड़ाया मजाक

 

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच अबु धाबी में चल रहे टेस्ट मैच में अजहर अली के रन आउट ने क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया। उनका रन आउट होना  क्रिकेट इतिहास में सबसे अजीब रन आउट माना जा रहा है। वहीं उनके रन आउट होने पर सोशल मीडिया पर अजहर अली का जमकर मजाक उड़ाया गया।

 

पाकिस्तान की दूसरी पारी का 53वां ओवर चल रहा था। अजहर अली ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पीटर सिडल की गेंद पर ऑफ साइड में शॉट खेला और रन के लिए दौड़ पड़े। जिसके बाद गेंद बाउंड्री के पास चली गई। वहीं, पिच पर दोनों बल्लेबाज असद शफीक और अजहर अली ये सोचकर बात करने लगे कि गेंद बाउंड्री लाइन के पार जा चुकी है। 

 

अजहर अली के रन आउट होने का यह तरीका काफी अजीब और बचकाना लग  रहा है। अजहर अली गेंद को देखे बिना चौका समझकर नॉन स्ट्राइक पर खड़े शफीक के साथ बात करने के लिए पिच के बीच में आकर खड़े हो गए, दोनों बल्लेबाज बातों में व्यस्त थे, वहीं गेंद थर्ड मैन की ओर बाउंड्री से कुछ गज पहले ही रूक गई थी। जिसके बाद बाउंड्री लाइन के पास मिचेल स्टार्क ने गेंद को पकड़कर विकेट कीपर टीम पेन को फेंक दी, और टीम पेन ने कोई गलती नहीं करते हुए थ्रो को पकड़कर स्टंप पर लगा दिया। जिससे अजहर अली रन आउट हो गए।


संबंधित समाचार