होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IPL 2018: हमने आखरी ओवरों में बहुत रन लुटाए- मनीष पांडे

IPL 2018: हमने आखरी ओवरों में बहुत रन लुटाए- मनीष पांडे

 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज मनीष पांडे ने हार की वजह बताते हुए कहा कि उनके गेंदबाजों ने आखरी ओवरों में काफी ज्यादा रन लुटाए। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि आखरी ओवरों में उन्होंने करीब 20 अतिरिक्त रन लुटा दिए और यही उनकी हार का कारण बन गया। पांडे ने कहा कि हमने आखरी 5 ओवरों में करीब 70 रन दिए, जिससे इतना बड़ा स्कोर खड़ा हो गया। हमें उन्हें 190 या 200 के अंदर समेट देना चाहिए था। विकेट काफी अच्छा था मगर हम गेंदबाजी पर एक टीम की तरह काम करेंगे।

इससे पहले हैदराबाद ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। एबी डीविलियर्स और मोईन अली के बीच 105 रनों की साझेदारी हुई। इसके बाद ग्रेंडहोम और सरफराज खान की विस्फोटक बल्लेबाजी की बदोलत टीम ने 218 का स्कोर खड़ा कर दिया। तो वहीं हैदराबाद के खिलाड़ी सीमर बासिल थांपी ने 4 ओवरों में 70 रन लुटा दिए। थांपी आईपीएल के किसी भी मैच में सबसे ज्यादा रन देने वाले गेंदबाज बन गए हैं।

इसके बाद 219 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद को केन विलियम्सन ने अच्छी शुरूआत दिलाई। उन्होंने 42 गेंदों में 81 रनों की पारी खेली और इसी के बाद मनीष पांडे ने भी अर्धशतक लगाते हुए 38 गेंदों में 62 रन बनाए। बावजूद इसके हैदराबाद मैच को अपने पाले में लाने में नाकामयाब रही और उसे 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा।


संबंधित समाचार