होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

KXIP vs MI: आखरी ओवर में 3 रनों से जीती मुंबई, प्लेऑफ की उम्मीद बरकरार

KXIP vs MI: आखरी ओवर में 3 रनों से जीती मुंबई, प्लेऑफ की उम्मीद बरकरार

 

मुंबई: बुधवार को खेले गए आईपीएल मैच में मुंबई ने पंजाब को 3 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं दूसरी तरफ पंजाब नीचे खिसक कर छठे स्थान पर जा पहुंची। खेले गए मैच में हार के बाद के. एल. राहुल की 94 रनों की पारी बेकार हो गई।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम ने कायरन पोलार्ड के अर्धशतक की बदौलत 20 ओवरों में आठ विकेट खो कर 186 रन बनाए और पंजाब को 187 रनों का लक्ष्य दिया। इसके बाद लक्ष्य हासिल करने उतरी पंजाब की टीम राहुल और ऐरोन फिंच की दूसरे विकेट के लिए 111 रनों की शतकीय साझेदारी के बावजूद निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकोट खो कर 183 रन ही बना पाई। के एस राहुल ने 60 गेंदों में दस चौके और तीन छक्के लगाकर 94 रनों की पारी खेली। वहीं ऐरोन फिंच ने 46 रनों की पारी खेली।

किंग्स इलेवन पंजाब के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल को जल्दी ही पवेलियन की राह देखनी पड़ी। इसके बाद शानदार फॉर्म में चल रहे राहुल और फिंच ने पारी को आगे बढ़ाया। मुंबई की ओर से जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी ने मैच बदलने में अहम योगदान दिया। बुमराह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए विपक्षी टीम को झटके दिए और के एल राहुल, फिंच और स्टॉइनिस के विकेट गिराए। अंतिम ओवर में गेंदबाजी करते हुए जसप्रीत बुमराह ने पंजाब को जीत से 3 रन पहले ही रोक दिया।


संबंधित समाचार