होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IPL 2018: फाइनल में CSK को टक्कर देने पहुंची हैदराबाद, KKR को दी मात

IPL 2018: फाइनल में CSK को टक्कर देने पहुंची हैदराबाद, KKR को दी मात

 

नई दिल्ली: आईपीएल 2018 का फाइनल मैच कल यानि 27 मार्च को खेला जाएगा। ऐसे में फाइनल में पहले से अपनी जगह बना चुकी चेन्नई का मुकाबला हैदराबाद से होगा। इससे पहले क्वालिफायर-2 में हैदराबाद ने केकेआर  को 14 रनों से मात दी। ये मुकाबला काफी दिलचस्प रहा जिसमें हैदराबाद की तरफ से खेल रहे अफगानिस्‍तान के राशिद खान ने अपने हरफनमौला प्रदर्शन (नाबाद 34 रन और तीन विकेट) के दम पर सनराइजर्स को जीत दिलाई।

बता दें कि ईडन गार्डंस पर खेले गए इस मैच में राशिद खान ने पहले 10 गेंदों पर नाबाद 34 रन (दो चौके और चार छक्‍के) की तूफानी पारी खेली और सनराइजर्स को 20 ओवर में 7 विकेट पर 174 रन तक पहुंचाया। जवाब में कोलकाता टीम एक समय मजबूती से लक्ष्‍य की ओर बढ़ रही थी। 10 ओवर में टीम का स्‍कोर 100 रन के करीब पहुंच चुका था और केवल दो विकेट गिरे थे। इन नाजुक क्षणों में राशिद ने लगातार विकेट लेते हुए मैच की तस्‍वीर ही बदल दी। उनकी गेंदबाजी के आगे केकेआर के सभी बल्‍लेबाज संघर्ष करते दिखे।

बता दें कि मैच के लिए सनराइजर्स ने प्‍लेइंग इलेवन में तीन बदलाव किए। मनीष पांडे, श्रीवत्‍स गोस्‍वामी और संदीप शर्मा मैच में नहीं खेले। इनके स्‍थान पर दीपक हुड्डा, ऋद्धिमान साहा और खलील को टीम में जगह दी गई।

 


संबंधित समाचार